You are here
Home > ज्योतिष > राशि से जानिए किस तरह का हस्तमैथुन करना पसंद करता है आपका पार्टनर

राशि से जानिए किस तरह का हस्तमैथुन करना पसंद करता है आपका पार्टनर

राशि

राशि से जानिए किस तरह का हस्तमैथुन करना पसंद करता है आपका पार्टनर, ब्रह्मांड की तरह, ज्योतिष का अध्ययन भी कठिन है। आपकी राशि आपके व्यक्तित्व और विशिष्ट गुणों को दर्शाती है। ज्योतिष के मुताबिक पता लग सकता है कि बारह राशियों के लोगों को यौन संतुष्टि के लिए किस तरह का फोर प्ले चाहिए। आपकी राशि से आपके व्यक्तिगत हस्तमैथुन शैली को पहचानने में ज्योतिष आपकी सहायता कर सकता है। हस्तमैथुन से खुद की उत्तेजना के कई फायदे हैं। पहला आप तनाव से मुक्त होन जाते हैं औरअच्छा महसूस करते हैं। राशि के मुताबिक पता चल जाता है कि आपकी सेक्स फैंटसी कैसी है। जिससे आप अपने शरीर और कल्पना को एक सूत्र में पिरो सकते हैं।

इसे भी पढ़िए:   सपने में सेक्स करने के मतलब क्या हैं, जान कर हैरान रह जाएंगे आप!

इस तरह महम सेक्स के निजी आनंद के लिए कई तरीकों का पता लगा सकते हैं। जैसे सिंह और वृश्चिक राशि के लोग सेक्स में नाटकीयता पसंद करते हैं। तो वृश्चिक और तुला राशि के लोग सेक्स को व्यवहारिक से उत्तेजना की ओर ले जाना पसंद करते हैं। वहीं धनु और मीन राशि के लोग रोमांच पसंद करते हैं और कुछ नया ट्राई करते रहते हैं। मिथुन और कुंभ राशि के लोग दिमाग में सोच कर ही उत्तेजना हासिल कर लेते हैं। ये गजब के कल्पनाशील होते हैं। वृष और मिथुन राशि के लोग सेक्स के दौरान चाहते हैं कि उनका पार्टनर भी उतनी ही उत्तेजना से उनका साथ थे तो मेष और कन्या राशि के लोगों तो तीव्र चरमोत्कर्ष पसंद है। आपको हस्तमैथुन पसंद है तो  ज्योतिष आपका मार्गदर्शन कर सकता है। प्रायोगिक तौर पर कहे तो आप जान सकते हैं कि आप अपनी राशि के मुताबिक कैसा हस्तमैथुन करें जिससे आपको अधिक आनंद मिले।  

इसे भी पढ़िए:   महिलाएं इसलिए पसंद करती हैं गैर मर्द से सेक्स करना!

मेष राशि अपने जुनून, उत्साह और थोड़ी से जल्दबाजी के लिए जानी जाती है। ये सभी चीजों में सर्वश्रेष्ठ होना चाहते हैं और जब यह हस्तमैथुन की बात आती है, तो वे कठिन गैजेट्स से फंस जाते हैं। ये खुद को जल्दी से जल्दी आर्गेस्ज़म हासिल करना चाहते हैं। इन्हें थोड़ा रोमांच भी अधिक चाहिए होता है।

वृषभ राशि के लोग स्पर्श मात्र से चरमोत्कर्ष को पाना चाहते हैं। वो अपने उन अनुभवों का आनंद लेते हैं जो उन्हें स्पर्श, ध्वनि, स्वाद और दृष्टि के माध्यम से महसूस होता है। जब संतुष्टि की बात आती है, तो वृषभ राशि के लोग पूरी तरह से शानदार अनुभव चाहते हैं। मोमबत्तियों को रोशनी हो,  गुनगुने पानी में शारीरिक संबंध बनाना या फिर बहुत ही खुशबू वाला रूम फ्रैशनर इस्तेमाल करना।  ये अकेले भी आनंद पाना जानते हैं। हस्तमैथुन में ये चौंकाने वाली उत्तेजना तलाश करते हैं।

मिथुन राशि भावनाओं का प्रतीक है। ये सेक्स को आसान खेल की तरह खेलते हैं। लेकिन उसनें इन्हें वाइब्रेशन की तलाश होती है। ये चाहते हैं कि इनका रोम रोम वाइब्रेट करे जिससे ये चरमोत्कर्ष पर पहुंच सकें। हस्तमैथुन की बात आती है, तो मिथुन राशि के लोग नए नए तरीके तलाशते हैं। लेकिन इनकी तलाश वाइब्रेटर पर जाकर ही खत्म होती है।

इसे भी पढ़िए:   मोहब्बत में इन चार राशियों के लड़के कुछ भी कर गुजरते हैं!

कर्क राशि को केकड़े द्वारा चिन्हित किया जाता है। ये धीरे धीरे उत्तेजना पाना चाहते हैं। इन्हें सबकुछ इकट्ठे नहीं चाहिए। इनके लिए संतुष्टि की परिभाषा बिलकुल अलग है। हस्तमैथुन के वक्त भी इनको पूरो वक्त चाहिए। जिससे इनके आनंद का वक्त लंबा हो सके।

सिंह राशि के लिए सेक्स उस तरीके से होता है जैसे जंगल में अकेले शेर। सिंह राशि के लोग खुद को हस्तमैथुन करते हुए तलाशने की कोशिश करते हैं। चरमोत्कर्ष पर इन्हें हस्तमैथुन से पहुंचने में आसानी होती है।

कन्या राशि को कुंवारों की राशि कहा जाता है। इस राशि के लोगों यौन संबंधों को लेकर काफी तेज होते हैं। इनकी अपनी यौन कल्पना होती है। जिसके मुताबिक ही इनको संतुष्टि मिलती है। इन्हें अपने कामुक अंगो की धीरे धीरे मालिश करते हुए उत्तेजना पाना पसंद है।

इसे भी पढ़िए:   शरीर और दिमाग दोनों के उत्सव का परिणाम होता है सेक्स, चर्च की पत्रिका ने लिखा!

तुला राशि को सुंदरता लुभाती है। इन्हें वही पसंद आता है जिसका कोई क्लास हो। इन्हें उत्तेजित होने में भी सौंदर्य दिखाई देना चाहिए। आप इन्हें कम नहीं आंक सकते। हस्तमैथुन के लिए तो आप इनकी कल्पना की भी कल्पना नहीं कर सकते। हस्तमैथुन के दौरान ये गहरी सांसों के दरमियां खुद को आर्गेस्ज्म तक ले जाना पसंद करते हैं।

वृश्चिक राशि और कामुकता एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। ये राशि करामाती कामुकता के लिए जानी जाती है। ये बेडरूम में अपनी सीमाओं से आगे जाने की लालसा रखते हैं। इसके लिए ये चीज़ों को अपने मुताबिक ही करना चाहते हैं। हस्तमैथुन में लय और साँस के साथ इन्हें खेलना पसंद है।

धनु राशि के जातकों को हस्तमैथुन में भी मज़ेदार प्यार की तलाश रहती है। इन्हें सबकुछ रोमांचकारी चाहिए। ये धनुर्धर की तरह सेक्स की आकाक्षाओं पर निशाना लगाने में माहिर हैं। हलांकि ये सामान्य रूप से हस्तमैथुन नहीं करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   अमावस्या के दिन भूल कर भी ना करें सेक्स, नहीं तो पड़ जाएंगे लेने के देने

मकर राशि मर्जी के मालिक हैं।  इन्हें दिन भर के काम के बाद हस्तमैथुन की तलब लगती है। ये अपनी यौन संतुष्टी हासिल करने के बाद खुद को रिलैक्स महसूस करते हैं। ये बात अलग है कि ये बेहद तसल्ली के साथ हस्तमैथुन करना पसंद करते हैं।

कुंभ राशि के लोगों को नवप्रवर्तन और सनकीपन के लिए माना जाता है। ये विभिन्न यौन अनुभवों की तलाश में आनंद लेते हैं। ये हस्तमैथुन में भी विद्रोही तरीके से आनंद प्राप्त करना चाहते हैं। नियम तो इनके लिए बने ही नहीं हैं।

मीन राशि आखिरी चिन्ह है। इन्हें हस्तमैथुन में भी संवेदनशीलता तलाश करते हैं। इन्हें अपनी इच्छाओं, तृप्ति का विस्तार करना अच्छा लगता है। इनके लिए हस्तमैथुन आत्मा और शरीर को जोड़ने का काम करता है।

Top