You are here
Home > ज्योतिष > पार्टनर कितना है कामुक जानिए उसकी राशि से! कीजिए धमाकेदार इंतज़ाम

पार्टनर कितना है कामुक जानिए उसकी राशि से! कीजिए धमाकेदार इंतज़ाम

पार्टनर

पार्टनर कितना है कामुक जानिए उसकी राशि से! कीजिए धमाकेदार इंतज़ाम, अपने लाइफ पार्टनर के साथ रोमांस करना, उसके साथ टाइम स्पेंड करना हर किसी को पसंद होता है। लेकिन कई मामलों में ऐसा देखा गया है कि एक पार्टनर रोमांस के लिए तैयार है, लेकिन आपका साथी इसके लिए तैयार नहीं है। इसका एक कारण आपकी राशि भी हो सकती है। आज हम आपको बता रहे हैं कि आप अपनी राशि के अनुसार कितने कामुक और रोमांटिक हैं।

मेष राशि के पुरुष स्त्रियों की तुलना में ज्यादा कामुक होते हैं। अगर आप मेष के पुरुष हैं, तो आपको कुछ करने की जरूरत नहीं है, लेकिन अगर आप इस राशि की स्त्री हैं तो आपको अपने पार्टनर को आकर्षित करने के लिए लाल रंग के कपड़े पहनने चाहिए और साथ ही आप लाल रंग के इंटीरियर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

वृषभ राशि के स्त्री और पुरुष दोनों ही काफी रोमांटिक होते हैं। आते-जाते एक-दूसरे को छूना, हाथ पकड़ना इन्हें काफी पसंद आता है। ये संगीत का इस्तेमाल अपना मूड बनाने के लिए करते हैं। इसी के साथ ही ये संबंध बनाते हुए हंसी-मजाक भी करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   ज्योतिष से जानिए महिला को बेड पर पसंद क्या है, वाइल्ड या सरप्राइज !

मिथुन राशि का स्वामी बुध होता है, इसलिए इस राशि के लोगों को आकर्षण पसंद आता है। इसीलिए ये काफी रोमांटिक होते हैं। इन्हें सुंदर और आकर्षक साथी बहुत पसंद आते हैं। इस राशि की स्त्रियां सरप्राइजेज काफी पसंद करती हैं।

कर्क राशि के जातकों का स्वभाव काफी अस्थिर होता है। ये काफी रोमांटिक होते हैं, लेकिन सार्वजनिक जगहों पर प्यार दिखाना और रोमांटिक होना इनको नहीं पसंद होता है। अगर आपका पार्टनर भी कर्क राशि का है, तो याद रहे, तभी रोमांटिक हों, जब एकांत हो। इस राशिवाले अपने पार्टनर के साथ इंटिमेट अकेले में ही हो पाते हैं।

इसे भी पढ़िए:   राशि से जानिए किस तरह का हस्तमैथुन करना पसंद करता है आपका पार्टनर

सिंह राशि सूर्य की होती है। इस राशि के लोगों को दिखावा काफी पसंद होता है। इसलिए इनका मूड तब तक नहीं बनता है, जब तक माहौल रोमांटिक न हो। इस राशि की स्त्रियां सेक्स के मामले में कुछ मूडी होती हैं। इस राशि के लोगों को मूड में आने के लिए साफ़-सुथरा कमरा, अच्छी ख़ुशबू, कुछ अच्छी प्यार भरी बातें, जिसमें ज्यादातर उनकी तारीफ हो, उनके अंदाज की तारीफ हो आदि की जरूरत होती है।

कन्या राशि के लोगों की रोमांटिक लाइफ काफी अच्छी होती है। इस राशि के स्त्री और पुरुष दोनों ही संबंध बनाने में रुचि रखते हैं। ये अपने पार्टनर के साथ काफी छेड़खानी करते हैं। ये अपने पार्टनर के साथ प्यार करने के लिए बड़े मौकों का इंतजार नहीं करते हैं, बल्कि छोटे-छोटे लम्हों का ही इस्तेमाल करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   सपने में सेक्स करने के मतलब क्या हैं, जान कर हैरान रह जाएंगे आप!

तुला राशि का स्वामी शुक्र है। शुक्र को काम या संभोग को बढ़ाने वाला ग्रह माना जाता है। इस राशि के पुरुष हर समय ही कामुक होते हैं, उन्हें किसी रोमांटिक जगह पर जाना और रोमांटिक बाते करना पसंद होता है। लेकिन अगर आपका पार्टनर तुला स्त्री है, तो आपको काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है। इस राशि की स्त्रियां को अचानक किया गया आलिंगन या चुंबन इन्हें पसंद है।

वृश्‍चिक राशि के लोग रोमांटिक को होते हैं, लेकिन ये रोमांस को भी बिल्कुल योजनाबद्ध तरीके से करते हैं। ये पूरी योजना के साथ अपने पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। इस राशिवालों को आलिंगन पसंद होता है। इस राशि की स्त्रियों को मूड में लाने के लिए स्नान से बेहतर कोई चीज़ नहीं।

इसे भी पढ़िए:   कामशास्त्र के मुताबिक इन महिलाओं के साथ सेक्स नहीं करना चाहिए!

धनु राशि के लोग काफी धार्मिक होते हैं। इसलिए ये रोमांस करना एकांत में ही पसंद करते हैं। इन लोगों को फिल्मी स्टाइल में रोमांस करना पसंद होता है।

मकर राशि का स्वामी शनि है। आमतौर पर इस राशि के लोग काफी शांत होते हैं। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है कि ये रोमांटिक नहीं होते हैं। ये लोग प्यार भरी बातों से ही आकर्षित हो जाते हैं। ये संबंध बनाने के दौरान बाते करना पसंद नहीं करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   अमावस्या के दिन भूल कर भी ना करें सेक्स, नहीं तो पड़ जाएंगे लेने के देने

कुंभ राशि के लोग संबंध बनाने से पहले नहाना पसंद करते हैं। रोमांस के दौरान इन्हें छेड़खानी करना काफी पसंद होता है। इसी के साथ ही इन्हें रोमांटिक मसाज भी पसंद होती है।

मीन राशि के लोग काफी रोमांटिक होते हैं। इन्हें आकर्षण बहुत पसंद होता है। इस राशि के पुरुषों को आकर्षित करना बहुत आसान होता है। इन्हें रोमांस में कुछ नया करते रहना बहुत अच्छा लगता है। इस राशि की स्त्रियों को आंखों में आंखें डालकर घंटों बैठना अच्छा लगता है। इन्हें सरप्राइजेज भी बहुत पसंद होते हैं।

Top