You are here
Home > विज्ञान > ओरल सेक्स के शौकीनों के लिए नई खोज, पढ़ कर हैरान रह जाएंगे आप!

ओरल सेक्स के शौकीनों के लिए नई खोज, पढ़ कर हैरान रह जाएंगे आप!

ओरल सेक्स

ओरल सेक्स के शौकीनों के लिए नई खोज, पढ़ कर हैरान रह जाएंगे आप! ओरल सेक्स पर आप कितनी भी बहस कर लें लेकिन ये थमती ही नहीं। अक्सर पुरुष और उनके पार्टनर के बीच सेक्स के दौरान ओरल सेक्स को न करने को लेकर बहस देखी जाती है। शायद इसी बहस को आधार बना कर वैज्ञानिकों ने काम करना शुरु किया और एक नई डिवाइस बना डाली।

जी हां ये ऐसी डिवाइस है कि अब पुरुषों को ओरल सेक्स के लिए किसी की भी ज़रूरत ही नहीं पड़ेगी। यानि अब पहले जिस काम के लिए पुरुष साथी की तलाश करते थे अब वो अकेले ही कर सकते हैं। यह डिवाइस स्पेशली ओरल सेक्स के लिए बनाया गया है। स्क्वील एक्सटी नाम की ओरल सेक्स सिमुलेटर बनाने वाले ग्रुप का दावा है कि यह अब तक का सबसे ज्यादा वास्तविक सुख देने वाला ओरल सेक्स डिवाइस है।

स्क्वील एक्सटी की खास बात यह है कि इसको रीचार्ज किया जा सकता है, इसे 2011 में महिलाओं के लिए लॉन्च किए गए स्क्वील की तर्ज पर तैयार किया गया है। इस डिवाइस में 10 टबों टंग्स हैं जो तीन स्पीड पर गोल घूमती हैं। ब्रिटेन के सबसे बड़े ऑनलाइन सेक्स टॉय रिटेलर लव हनी ने इस गैजट को तैयार किया है। लव हनी का कहना है यह डिवाइस वॉटरप्रूफ है और पॉकेट में आसानी से रखी जा सकती है। इस डिवाइस के जरिए पुरुष ज्यादा सेक्स सुख का आनंद ले सकते हैं।

लव हनी के को-पार्टनर नील स्टेलफर्ड ने कहा, नील ने आगे कहा, 49.99 पाउंड की कामत वाला स्क्वील एक्सटी ओरल सेक्स के मामले में पुरुषों के लिए बेहद खास है। प्रॉडक्ट के एक टेस्टर ने कहा कि इसमें उसमें कोई कमी नहीं दिखाई दी, वहीं एक शादीशुदा कपल टेस्टर ने प्रॉडक्ट की तारीफ में कहा, मैं और मेरे पति को यह डिवाइस बहुत पसंद आई, इसकी शेप परफेक्ट है। जाहिर है कि इस खोज ने पुरुषों के लिए एक नया ऑप्शन बना दिया है।

इसे भी पढ़िए:   लिंग छोटा है तो अब आप उसका साइज बढ़वा सकते हैं लेकिन करना होगा पैसा खर्च!
Top