You are here
Home > लाइफस्टाइल > महिलाओं को बेड पर चाहिए अनुभवी मर्द जो उन्हें वो सबकुछ दे सके!

महिलाओं को बेड पर चाहिए अनुभवी मर्द जो उन्हें वो सबकुछ दे सके!

महिलाओं

महिलाओं को बेड पर चाहिए अनुभवी मर्द जो उन्हें वो सबकुछ दे सके! हर मर्द के दिमाग में यही चीज घूमती रहती है कि आखिर महिलाओं को कैसे मर्द पसंद हैं, अगर आपकी भी यही दिक्कत है तो रिलैक्स हो जाइए। आज हम आपको बताएंगे कैसे लड़कों को लड़कियां अपना दिल दे बैठती हैं। कभी-कभी कुछ लड़कों या पुरूषों को देखिए तो वह हमेशा लड़कियों के साथ घिरे रहते है और जो लड़कियां या महिलाएं उनके साथ होती है वो काफी अच्‍छी होती हैं। महिला और पुरुष के लिए एक दूसरे के प्रति प्रेम व्यक्त करने के लिए सेक्स संबंध सबसे आसान तरीका है। मगर क्या पुरुष जानते हैं किस तरह का सेक्स संबंध महिलाएं उनसे चाहती हैं।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स की टाइमिंग से तय कीजिए कि कब आपको गर्भ धारण करना है!

पुरुषों को वर्जिन पार्टनर पंसद होती हैं लेकिन महिलाओं के मामले में यह बात एकदम उलट हैं। महिलाएं ऐसे पुरुषों के साथ सेक्स करना पसंद करती हैं जिन्हें इसका एक्सपीरियंस हो। यह बात एक नए अध्ययन में सामने आई है। एमएसएन द्वारा किए गए एक अध्ययन में यह बात सामने आई है। इस अध्ययन में कहा गया है कि जहां महिलाओं को सीरियल डेटर इमेज वाले पुरुष पसंद होते हैं तो वहीं पुरुषों को सेक्स सायरन की बजाय गर्ल-टू-नेक्सट डोर (सीध-साधी लड़कियां) पसंद होती हैं।

इसे भी पढ़िए:   ब्रेस्ट बड़ा है तो बड़ा डिस्काउंट आपका इंतज़ार कर रहा है, इस जगह पर!

इस अध्ययन में यह भी कहा गया है कि 10 में से 1 पुरुष की ख्वाहिश होती है कि वह अपने आदर्श पार्टनर से मिलने से पहले कम से कम 11 महिलाओं के साथ सेक्स करने की इच्छा जताई। वहीं महिलाओं को जोर जबरदस्ती और जल्दबाजी वाले सेक्स संबंध नहीं पसंद। महिलाएं अपने पार्टनर से हमेशा यही चाहती हैं की वह उनके बेहद कोमल अंगो को शुरुआत में ज्‍यादा तकलीफ न दें। हमेशा शुरुआत में पुरुषों को संबंध बनाने से पहले यह कोशिश करनी चाहिए की वह अपनी पार्टनर को कष्ट कम दें।

इसे भी पढ़िए:   एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के इन कारणों को ज़रूर पढ़ें, क्या पता आपका पार्टनर कर रहा हो

जबकि सिर्फ 5 प्रतिशत महिलाओं ने ही अपने लाइफ पार्टनर से मिलने से पहले कम से कम 10 पुरुषों के साथ सेक्स करने की इच्छा जताई। सर्वे में यह बात भी सामने आई कि दोनों को ही ऐसे पार्टनर पसंद होते हैं जो मजाकिया स्वभाव के हो। महिलाओं को वैसे पुरुष नहीं पसंद जो फोरप्‍ले आनंद उठाये बिना चरम तक पहुंच जाते हैं। महिलाओं को फोरप्‍ले के दौरान होने वाली उत्तेजना एकदम अलग तरह एहसास दिलाती है। महिलाओं को हर बार कुछ नया तरीका अपनाना अच्छा लगता है।

Leave a Reply

Top