You are here
Home > दुनिया > पालतू कुत्ते के साथ सेक्स करने की दोषी पाई गई महिला, जल्द मिलेगी सज़ा

पालतू कुत्ते के साथ सेक्स करने की दोषी पाई गई महिला, जल्द मिलेगी सज़ा

पालतू कुत्ते

पालतू कुत्ते के साथ सेक्स करने की दोषी पाई गई महिला, जल्द मिलेगी सज़ा, स्कॉटलैंड में एक पालतू कुत्ता अपनी मालकिन की बदनीयती का शिकार हो गया। महिला ने कुत्ते के साथ ही यौन संबंध बनाए और उसका वीडियो भी बना लिया। मामला उस वक्त सामने आया जब पुलिस ने लिविंगटन स्थित उसके घर पर बाल यौन शोषण की अश्लील तस्वीरें होने को लेकर दबिश दी। पुलिस को साइबर सेल से सूचना मिली थी कि महिला के आईपी एड्रेस से बच्चों के यौन शोषण की विचलित करने वाली तस्वीरें खोजी गईं। इसके बाद पुलिस ने घर की तलाशी ली तो हैरान रह गई। महिला के फोन से बच्चों के योन शोषण की ढेरों तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी मिला जिसमें महिला ने अपने पालतू कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का नाम सूजी केयर्न्स है। अदालत ने उसे इस मामले में दोषी भी माना है। सजा का एलान लिंविंगटन की शेरिफ कोर्ट अगले महीने करेगी।

इसे भी पढ़िए:   हैशटैग #MyFirstTime ट्रेंड में चल रहा है, लोग शेयर कर रहे हैं सेक्स एक्सपीरियंस!

महिला के वकील ने कहा कि अदालत ने सजा सुनाने से पहले उसके क्लाइंट की बैकग्राउंड रिपोर्ट मांगी है कि किन परिस्थियों में उसने ऐसा किया। हो सकता है कि रिपोर्ट में और भी कुछ नया खुलासा हो। शेरिफ पीटर हैमंड ने मामले की पड़ताल कर रिपोर्ट बनाने का जिम्मा सौंपा गया है। जिससे पता चल सके कि महिला किस प्रकार इन गतिविधियों में आसानी पहुंच बना पाई। पीटर ने कहा कि सूजी इतने गंभीर मामले में दोषी करार दी गई है कि एक और रिपोर्ट का बनानी पड़ रही।

इसे भी पढ़िए:   टैक्स के नाम पर सेक्स टैक्स, ब्रेस्ट टैक्स, बैचलर टैक्स, बाप रे बाप!

39 वर्षीय केयर्न्स को फरवरी 2016 और अप्रैल 2017 के बीच अश्लील सामग्री रखने के दो मामलों में दोषी ठहराया गया। महिला ने भी अदालत में अश्लील तस्वीरें रखने और कुत्ते के साथ संबंध बनाने की बात स्वीकारी है। महिला नाम यौन अपराधियों में दर्ज किया गया, लेकिन बैकग्राउंड रिपोर्ट के आधार पर फैसला मुलतवी रखा गया। मामले के वकील जिम रोबर्टसन ने लिविंगटन शेरिफ कोर्ट को बताया कि पुलिस ने स्कॉटलैंड की साइबर सेल की सूचना के आधार पर जांच की थी, जिसमें उसके आईपी एड्रेस के जरिये बच्चों की अश्लील तस्वीरें देखी गई थीं। महिला के फोन से सारी अश्लील सामग्री मिली जिसके बाद फोन जब्त कर लिया गया था।

Leave a Reply

Top