You are here
Home > अपराध > दूध के बहाने महिला को घर में बुलाया और फिर किया रेप!

दूध के बहाने महिला को घर में बुलाया और फिर किया रेप!

दूध

दूध के बहाने महिला को घर में बुलाया और फिर किया रेप! महिला संभल भी नहीं पाई, बलात्कार एक नासूर की तरह समाज में फैलता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक ऐसा मामला सामने आया है कि आपकी नज़रें शर्म से झुक जाएंगी। जिले के एक गांव में एक महिला दूध देने जाया करती थी। उस पर मकान मालिक की नीयत खराब हो गई। ऐसे एक दिन जब वो महिला उसके घर दूध देने के लिए पहुंची तो उस आरोपी ने महिला को पैसे देने के लिए घर के अंदर बुला लिया।

इसे भी पढ़िए:   कोल्डड्रिंक पीते ही वो बेहोश हो गई उसके बाद किया उसका रेप, महिला चीख भी नहीं पाई

दूध लेने देने की बात तो छोड़िए। पैसा लेने के लिए जैसे ही महिला अंदर गई। आरोरी ने दरवाजा बंद किया और उस महिला के साथ हैवानियत शुरु कर दी। आरोपी ने महिला के साथ रेप किया और फिर धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वो उसे जान से मार देगा। गुरुवार को पीड़ित महिला परिवार के साथ थाने पहुंची और मुकदमा कराया। आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया गया है। पीड़िता के अनुसार कछवां थाना क्षेत्र के गोरई गांव में बुधवार की शाम छह बजे दूध देने गई थी। बुधवार को उसके घर में कोई नहीं था। दूध देकर जब वह लौट रही थी तो उसने पैसा देने के बहाने बरामदे में बुला लिया। इसके बाद अकेले होने का फायदा उठाते हुए उसके साथ दुराचार किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। घर पहुंचने पर अपनी मां को मामले से अवगत कराया तो घरवाले आग बबूला हो गए।

इसे भी पढ़िए:   32 साल की टीचर 14 साल के मासूम से जबरन करती थी सेक्स! आरोप साबित

महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया है। जाहिर है कि रेप के ऐसे मामले गांव से लेकर शहर तक बढ़ रहे हैं। ना रिश्तों की अहमियत बाकी रह गई है और ना ही समाज के उसूलों की। सोचना हमें और आपको है कि आखिर हम किधर जा रहे हैं। आपको बता दें कि ये मामला तो गांव का है लेकिन शहरों में हालात तो और भी बुरे हैं।

मेरठ में कक्षा नौ की छात्रा के साथ रेप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बॉयफ्रेंड ने कक्षा नौ की छात्रा को प्यार के जाल में फंसाया और शादी कर खुशी-खुशी जिंदगी बिताने के सपने दिखाए। इस दौरान उसने धोखे से अश्लील एमएमएस बना लिया। प्यार का झांसा देने वाले बॉयफ्रेंड ने लड़की को एमएमएस सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार रेप किया। परेशान छात्रा ने अपनी सहेली को पूरा मामला बताया। इसके बाद सहेली ने छात्रा की चाची को पूरी घटना बताई तो परिवार में हड़कंप मच गया। बुधवार को छात्रा और उसके परिजन थाने पहुंचे। उन्होंने तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं।

इसे भी पढ़िए:   ससुर करता था अपनी विधवा बहू के साथ रोज़ाना रेप, देवर ने भी किया हाथ साफ!

वह अपने दो दोस्तों को साथ मिलकर चार माह तक लड़की का यौन शोषण करता रहा। परेशान छात्रा ने परिजनों के इसकी जानकारी दी। छात्रा के चाचा ने तीनों युवकों के खिलाफ बुधवार को एफआईआर दर्ज कराई है। एक आरोपी की मां यूपी पुलिस में सिपाही है। मेरठ के पुरानी मोहनपुरी इलाके की 15 वर्षीय पीडि़ता महानगर के एक गर्ल्स स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ती है। छात्रा के पिता दिव्यांग हैं। बुधवार को अपने चाचा के साथ सिविल लाइन थाने पहुंची छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके मोहल्ले का निवासी शुभम बाइक बनाता है। छात्रा के अनुसार उसकी शुभम के साथ काफी दिन से दोस्ती थी। छात्रा ने बताया कि सितंबर महीने में शुभम ने उसे बेगमपुल स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। आरोप है उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर शुभम, उसके दोस्त आकाश और मयंक उर्फ मन्नू ने होटल के कमरे में उसके साथ गैंगरेप किया। उसका अश्लील एमएमएस बनाकर आरोपी उसे ब्लैकमेल करते रहे। इस दौरान कई बार उन्होंने दुष्कर्म किया।

 

Top