You are here
Home > अपराध > महिला चीखती रही लेकिन उन तीन दरिंदों को तरस नहीं आया, करते रहे गैंगरेप!

महिला चीखती रही लेकिन उन तीन दरिंदों को तरस नहीं आया, करते रहे गैंगरेप!

महिला

महिला चीखती रही लेकिन उन तीन दरिंदों को तरस नहीं आया, करते रहे गैंगरेप! उस महिला को पता नहीं था कि वो घर से बाहर तो जा रही है लेकिन उसके साथ क्या होने जा रहा है। भाई से झगड़ा रात करीब 11 बजे घर से बाहर निकली पीड़िता से गैंगरेप होने की डरा देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना को सुनकर आप भी सिहर उठेंगे।

मामला महाराष्ट्र के यरवड़ा इलाके की है। पीड़िता का उसके भाई के साथ झगड़ा हो गया तो वह एनआईबीएम नाम की हाई प्रोफाइल पॉश इलाके में गई जहां के उसके पति ने उसे लेने आने के लिए कहा था। यहां पीड़िता काफी देर तक अपने पति का इंतजार करती रही लेकिन देर होते देख उसने कम्पाउंड से बाहर निकलकर अपने घर जाने के लिए ऑटो लिया।

पीड़िता जैसे ऑटो में बैठी तो ऑटोवाले ने अपने साथियों को फोन कर दिया और उन्हें बुला लिया। इसके बाद आरोपियों ने ऑटो को इलाके से दूर ले गए और फिर किसी एकांत इलाके में तीनों ने महिला का बलात्कार किया। पीड़िता चीखती रही लेकिन इन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा। एक एक कर तीनों दोस्तों ने एक मजबूर महिला की इज्जत लूट ली। उसके बाद तीनों पीड़िता को उस हालत में छोड़ कर चल दिए। महिला को समझ ही नहीं आ रहा था कि उसके साथ क्या हो गया। वो मानसिक रूप से परेशान थी।

घटना का खुलासा तब हुआ जब सूचना मिली कि मेंटल हास्पीटल के पास एक महिला संदिग्ध हालत में भटक रही है। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ किया तो महिला ने अपने रेप होने की घटना का खुलासा किया। पीड़िता ने बताया कि तीन लोगों ने उसका बलात्कार किया। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी अभी फरार है। देखना होगा कि तीसरा आरोपी कब तक पुलिस के शिकंजे में आता है।

इसे भी पढ़िए:   एक्सप्रेस ट्रेन में लड़की के साथ गैंगरेप, लड़की चीखती रही वो नोचते रहे
Top