You are here
Home > अपराध > महिला के पति और जीजा को बंधक बनाया फिर उनके सामने किया महिला का गैंगरेप

महिला के पति और जीजा को बंधक बनाया फिर उनके सामने किया महिला का गैंगरेप

महिला

महिला के पति और जीजा को बंधक बनाया फिर उनके सामने किया महिला का गैंगरेप , उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में दिलदहला देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां दबंगों ने शादी समारोह में जा रही एक महिला के पति व बहनोई को बंधक बना लिया। इसके बाद दबंगों ने महिला से सामूहिक बलात्कार किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और 2 संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढ़िए:   गैंगरेप के बाद किशोरी के प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड, एक और निर्भया!

जानकारी के मुताबिक घटना बांदा जिले के बंदौसा थाना क्षेत्र की है। जहां शुक्रवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ बांदा-चित्रकूट सीमा पर एक नदी को पार कर जैसे ही किनारे पहुंची। बदमाशों ने तमंचे की नोक पर पीड़िता के पति व बहनोई को बंधक बना लिया और महिला से सामूहिक बलात्कार किया। इतना ही नहीं दुष्कर्मी महिला के गहने लूटकर भी फरार हो गए। गैंगरेप और लूट की इस वारदात को बांदा के दस्यु प्रभावित क्षेत्र बदौसा के भदावल में अंजाम दिया गया।

इसे भी पढ़िए:   फूफा ने भतीजी को तब तक बनाया हवस का शिकार, जब तक वो गर्भवती नहीं हो गई

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि बदमाशों ने उसके पति और जीजा को मारा पीटा, फिर बांध दिया। इसके बाद बदमाशों ने पीड़िता को पास बनी झोपड़ी में ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ रेप किया और मौके से फरार हो गए। सीओ अतर्रा ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही महिला की निशानदेही पर पुलिस ने 2 संदिग्धों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इसे भी पढ़िए:   मंगेतर के साथ थी उसकी होने वाली पत्नी, तीन युवकों ने किया गैंगरेप!

रेप की घटनाएं जिस तरह तेज़ी से बढ़ रही हैं। उसे देखकर लगता नहीं कि हालात बदल रहे हैं। आधुनिकता के दौर में जहां महिलाओं को कंधे से कंधा मिलाकर चलने की नसीहत दी जा रही है। वहां उनके साथ कमोबेश पूरे देश में ऐसा सलूक करना। समझ नहीं आता कि लोगों की मानसिकता इतनी घटिया क्यों होती जा रही हैं।

Top