You are here
Home > अपराध > तांगे में लिफ्ट देकर महिला की इज्जत तीन लोगों ने लूट ली

तांगे में लिफ्ट देकर महिला की इज्जत तीन लोगों ने लूट ली

तांगे

तांगे में लिफ्ट देकर महिला की इज्जत तीन लोगों ने लूट ली , हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप किए जाने की शिकायत आई है। महिला को तांगे में लिफ्ट देने के बहाने आरोपी युवकों ने लक्सर के रणसुरा गांव के जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान महिला की चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपियों में से एक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया, जबकि दो अन्य फरार हो गए।

इसे भी पढ़िए:   डॉक्टर लैरी नासर को 175 साल की सज़ा, 160 महिलाओं के यौन उत्पीड़न का आरोप था

आरोप है कि इसी बीच तांगा चालक ने फोन करके अपने दो साथियों को भी वहीं बुलवा लिया। इसके बाद तीनों ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। महिला ने चीख पुकार मचाई तो आसपास के कुछ ग्रामीण इकट्ठा होकर मौके पर पहुंचे और तीनों आरोपियों को घेर लिया। खुद को घिरा देखकर तांगा चालक के दोनों साथी भाग गए और तांगा चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर धुनाई शुरू कर दी।

इसे भी पढ़िए:   कोल्डड्रिंक पीते ही वो बेहोश हो गई उसके बाद किया उसका रेप, महिला चीख भी नहीं पाई

इसी दौरान एक ग्रामीण की सूचना पर लक्सर कोतवाली के एसएसआई राकेश कुमार मौके पर पहुंचे तथा आरोपी को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी युवक तथा पीड़ित महिला को लेकर कोतवाली आ गए और महिला से पूरी घटना की जानकारी ली। एसएसआई ने बताया कि महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। सूचना के बाद महिला के मायके के लोग भी कोतवाली पहुंच गए हैं। उनकी तहरीर पर घटना का मुकदमा भी कायम किया जा रहा है। परिजन आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   नाबालिग नौकरानी पर फिदा हुआ मकान मालिक, अकेली पाकर टूट पड़ा हवस का दरिंदा

मंगलौर के भगवानपुर चंदनपुर गांव की एक महिला की ससुराल बिजनौर के सीकरी गांव में है। दो, तीन पूर्व महिला मायके आई थी। बुधवार दोपहर को उसे लंढौरा से ट्रेन पकड़कर वापस ससुराल जाना था। गांव के बाहर मेन रोड पर भगवानपुर चंदनपुर में ही एक ईंट भट्टे पर तांगा चलाने वाले युवक अनीस, निवासी बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर) ने उसे रेलवे स्टेशन छोड़ने की बात कहकर तांगे में बिठा लिया और धोखे से लक्सर क्षेत्र के रणसूरा गांव के पास खेतों की तरफ ले गया।

Top