You are here
Home > अपराध > पत्नी से पति कहता है कि उसे उसके दोस्तोें के साथ सेक्स करना ही होगा!

पत्नी से पति कहता है कि उसे उसके दोस्तोें के साथ सेक्स करना ही होगा!

पत्नी

पत्नी से पति कहता है कि उसे उसके दोस्तोें के साथ सेक्स करना ही होगा! एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उसके पति ने तीसरी शादी कर ली और फिर पीड़िता को अपने पांच दोसतों को सौंप दिया। पति अपने दोस्तों के साथ फिर से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव देता रहा। मना करने पर उसे गर्भावस्था में अकेले छोड़ दिया। दोस्तों और परिवार की मदद से तीसरी शादी कर ली। तरौली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।

इसे भी पढ़िए:   जीजा के साथ खेत में सेक्स कर रही थी साली, जीजा को पीटकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

इस महिला ने कहा- साहब! मेरे पति ने तीसरी शादी कर ली है। अपने दोस्तों से मेरा गैंगरेप कराया। गर्भवती होने पर कई बार गर्भपात कराया गया। पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस नहीं सुन रही। शिकायत करने पर जान से मारने की लगातार धमकी मिल रही है। शिक्षा राज्यमंत्री ने पुलिस को निष्पक्ष जांच कर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया।

इसे भी पढ़िए:   प्रेमी के साथ रात गुज़ारने में पत्नी को रही थी दिक्कत, इसलिए पति को ही हटा दिया

अतरौली कस्बे की रहने वाली महिला ने बताया कि साल 2006 में अतरौली के एक युवक के साथ उसकी शादी हुई थी। साल 2010 में उसके पति ने भवीगढ़ निवासी एक अन्य महिला से शादी कर ली। एक शादी उसने पहले से ही कर रखी थी। इसके बाद पति ने किराए का कमरा लेकर उसे रखा लेकिन खर्च नहीं देता था। गुजारे के लिए उसने प्राइवेट नौकरी कर ली। महिला के अनुसार वह कई बार गर्भवती हुई लेकिन पति ने हर बार षणयंत्र कर उसका गर्भपात करा दिया।

इसे भी पढ़िए:   बेटी का 19 साल तक बाप करता रहा रेप, 9 बच्चों की मां बना डाला

10 जून 2017 को पति अपने पांच दोस्तों को लेकर घर आया। सभी शराब के नशे में थे। उन्होंने बारी-बारी उसके साथ गैंगरेप किया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह गर्भवती हो गई तो पति फिर गर्भपात कराना चाह रहा था। पत्नी अब अपने लिए न्याय चाहती है। पत्नी को उम्मीद है कि उसका हैवान पति जल्द सलाखों के पीछे होगा। जाहिर है कि समाज में इतनी तेज़ी से बदलाव हो रहा है जिस पर आसानी से अंकुष लगाना मुश्किल होता जा रहा है।

Top