You are here
Home > अपराध > पति को बनाना था शारीरिक संबंध, पत्नी तैयार नहीं थी, इस बात पर मारा कापा!

पति को बनाना था शारीरिक संबंध, पत्नी तैयार नहीं थी, इस बात पर मारा कापा!

पति

पति को बनाना था शारीरिक संबंध, पत्नी तैयार नहीं थी, इस बात पर मारा कापा! फतेहाबाद शहर के स्वामी नगर में एक महिला द्वारा संबंध बनाने से इंकार करने पर पति द्वारा जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ 323, 324, 307, 506 धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला के पति ने उसके सिर पर लोहे के कापे से हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने हत्या प्रयास के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और उसे कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़िए:   सगाई के बहाने गर्लफ्रैंड प्रोफेसर के साथ किया रेप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह 31 दिसंबर की रात घर पर सोई हुई थी। हसबैंड भी साथ की चारपाई पर सोया था। इस दौरान सुबह करीब 3 बजे उसने उठाया और संबंध बनाने के लिए कहा। जब उसने तबीयत खराब होने की बात कहकर संबंध बनाने से इंकार कर दिया तो तैश में आकर उसका हसबैंड आग-बबूला हो गया। इस दौरान पति ने अलमारी में रखे लोहे के कापे से पत्‍‌नी के सिर पर चोट मार दी। इसके अलावा महिला के शरीर के कई हिस्सों पर वार किए। चिल्लाने की आवाज सुनकर सास मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पति मौके से फरार हो गया।

इसे भी पढ़िए:   पति की हत्या का बदला लेने के लिए लड़की का गैंगरेप करवाकर किया कत्ल

इसके बाद महिला को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया। यहां से उसे प्राथमिक उपचार के अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया है। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी के खिलाफ मारपीट, हत्या प्रयास व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक संबंध बनाने को लेकर पति व पत्नी के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने पत्‍‌नी पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है उससे हमले में प्रयोग किया गया कापा भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Top