You are here
Home > अपराध > पत्नी के अवैध संबंधों की बलि चढ़ा पति, आरोपी प्रेमी और पत्नी गिरफ्तार!

पत्नी के अवैध संबंधों की बलि चढ़ा पति, आरोपी प्रेमी और पत्नी गिरफ्तार!

पत्नी

पत्नी के अवैध संबंधों की बलि चढ़ा पति, आरोपी प्रेमी और पत्नी गिरफ्तार! जयपुर में पति के आत्महत्या करने के बाद उसकी लाश को पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर ठिकाने लगाया था। शिवदासपुरा पुलिस ने प्रताप नगर निवासी राकेश की आत्महत्या के मामले में पत्नी के बाद उसके पुरुष मित्र को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सुनील ऊर्फ भूपसिंह मानसरोवर निवासी है। मामले में पुलिस मृतक प्रताप नगर निवासी राकेश की पत्नी पूजा को एक दिन पूर्व गिरफ्तार कर चुकी है। इन दोनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने और साक्ष्य छिपाने का आरोप है।

इसे भी पढ़िए:   शराब के लिए पत्नी को वेश्या बना दिया, दोस्तों को भेजता था सेक्स करने

पुलिस ने बताया कि सुनील और पूजा के बीच अनैतिक सम्बंध थे। राकेश कुछ नही करता था, शराब पीकर इधर- उधर घूमता रहता था। दोनों ने राकेश को करीब तीन सप्ताह से गोदावरी अपार्टमेन्ट स्थित फ्लैट मे बन्द कर रखा था। सुनील ने 31 दिसम्बर को राकेश को सबके सामने थप्पड मारा था, इससे व्यथित राकेश ने रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला व प्रेमी ने चाकू से फन्दा काटकर शव उतारा। शव को वहीं छोडकऱ वे रावी अपार्टमेंट चले गए।

इसे भी पढ़िए:   रेप के बाद महिला की खींची अश्लील तस्वीर, फिर भेज दी पति को

अगले दिन महिला पति की तलाश का बहाना कर बेटे को लेकर आमेर चली गई। उन्होंने एक व्यक्ति को रावी अपार्टमेंट वाले फ्लैट में बिठाया और उसकी कार में राकेश का शव लेकर चले गए। इसी कार से वे लाश को सुनसान में पटक कर आए। सुनील उसी समय वहां से फरार हो गया। दो दिन बाद पुलिस को शव मिला तो मामला खुला। राकेश के जेब में पुलिस को एक पर्ची मिली थी, जिसपर लिखा था सुनील कातिल। उस पर्ची में तीन मोबाइल नम्बर भी लिखे थे। इसी से पुलिस ने राकेश की पहचान की तथा वारदात से पर्दा भी हटाया। अब पुलिस ने केस को कमोबेश सुलझा लिया है। देखना होगा कि इस मामले में कोर्ट आरोपियों को क्या सज़ा देती है। लेकिन इस अवैध संबंध ने एक पूरे परिवार को अपना निवाला बना लिया।

Top