You are here
Home > अपराध > प्रेमी के साथ रात गुज़ारने में पत्नी को रही थी दिक्कत, इसलिए पति को ही हटा दिया

प्रेमी के साथ रात गुज़ारने में पत्नी को रही थी दिक्कत, इसलिए पति को ही हटा दिया

प्रेमी

प्रेमी के साथ रात गुज़ारने में पत्नी को रही थी दिक्कत, इसलिए पति को ही हटा दिया, फिरोजाबाद में 31 दिसंबर को टुकड़ों में मिली लाश की शिनाख्त आगरा से 27 दिसंबर को लापता विनोद के रूप में हुई है। परिजनों ने हत्या का आरोप मृतक की पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड पर लगाया है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले ल‍िया है और जल्द खुलासे की बात कह रही है। एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र के टेढ़ी बगिया के रहने वाले विनोद प्रजापति (33) 27 दिसंबर से लापता था। उसकी गुमशुदगी भी दर्ज थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, विनोद की पत्नी अनीता का फिरोजाबाद के रहने वाले भूपेंद्र से अफेयर था। अनीता, विनोद से झगड़ा कर पिछले एक महीने से मायके (फिरोजाबाद) में ही रह रही थी। एसपी फिरोजाबाद राजेश कुमार सिंह ने कहा, ”शिनाख्त होने के बाद पुलिस अब खुलासे से ज्यादा दूर नहीं है। परिजनों से तहरीर ले ली गई है। परिजनों के शक के आधार पर प्रेमी और पत्नी दोनों को पकड़ कर पूछताछ की जाएगी और जल्द खुलासा किया जाएगा।

इसे भी पढ़िए:   20 हज़ार रूपये में पत्नी के साथ पति के 5 दोस्तों में 4 दिन तक किया गैंगरेप!

27 दिसंबर को विनोद लापता हो गया था। काफी ढूंढने और मोबाइल बंद होने पर परिजनों ने थाना एत्माउद्दौला पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 31 दिसंबर को फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र में खेत में एक युवक का सिर रखा मिला, इसे देखते ही महिलाओं की चीख निकल गई। हादसे के बाद ग्रामीणों की सूचना पर फिरोजाबाद एसएसपी डॉ. मनोज कुमार और एसपी सिटी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे थे। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड की जांच में पास के एक घर की बाउंड्री में हाथ और रविन्द्र सिंह के सरसों के खेत में पैर और एक पेड़ के पास धड़ मिला। हत्या के बाद क्रूरता से शरीर के टुकड़े कर सि‍र को करब पर सजाया गया था। घटना के बाद पूरे शहर में क्रूरता की चर्चा थी। काफी कोशिश के बाद भी शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

इसे भी पढ़िए:   पति को बनाना था शारीरिक संबंध, पत्नी तैयार नहीं थी, इस बात पर मारा कापा!

एक जनवरी (सोमवार) को खबर देखने के बाद विनोद का भाई जितेंद्र शव देखने फिरोजाबाद पहुंचा। उसने देखते ही अपने भाई को पहचान लिया। जितेंद्र ने बताया, ”विनोद की पत्नी अनीता का भूपेंद्र से अफेयर था। एक महीने से वह मायके गई थी। 27 दिसंबर को विनोद के पास भूपेंद्र का फोन आया था और उसके बाद विनोद कहीं चला गया था। अखबारों में खबर पढ़कर दिल कचोट रहा था और यहां आकर बात सही निकली। अनीता के प्रेमी ने ही यह हत्या की है।

Top