You are here
Home > दुनिया > 100 पुरुषों से हैं इस महिला के संबंध, रिश्तों पर महिला को कोई पछतावा नहीं

100 पुरुषों से हैं इस महिला के संबंध, रिश्तों पर महिला को कोई पछतावा नहीं

100

100 पुरुषों से हैं इस महिला के संबंध, रिश्तों पर महिला को कोई पछतावा नहीं , ब्रिटेन की एक एक्स मॉडल और विधवा महिला ने दावा किया है कि उसके 100 शादीशुदा पुरुषों से रिश्ते रहे हैं। पेशे से फाइनेंशियल कंसल्टेंट ग्वेनेथ ली ने कहा है कि उन्होंने कई पति को खुश करके उनकी शादियां बचाई है। सबसे बड़ी बात कि महिला को 100 शादीशुदा पुरुषों से रिश्ते रखने के बाद भी कोई पछतावा नहीं है। मीडिया में महिला को काफी धनवान बताया जा रहा है।

महिला ने कहा कि कई बार पुरुष सेक्स नहीं चाहते हैं, ऐसे में काफी महिलाएं नए अफेयर से खुद को खुश रखती हैं और उनके पति ईमानदार बने रहते हैं, यह भी ठीक है। महिला ने कहा है कि उसने ज्यादातर शादीशुदा पुरुषों से IllicitEncounters।com के जरिए मुलाकात की। यह ब्रिटेन की एक प्रमुख डेटिंग वेबसाइट है जो शादीशुदा लोगों को मिलाती है। करीब 10 साल पहले महिला के पति रॉबर्ट की मौत हो गई थी, तभी उन्होंने इस पर अकाउंट बनाया था। महिला के लवर्स में कई फाइनेंसर, बिजनेस टायकून और बड़े डॉक्टर शामिल रहे हैं।

महिला ने कहा है कि जिन पुरुषों से उन्होंने रिश्ता बनाए, उनमें से करीब आधे पुरुषों की पत्नियों को मालूम था कि पति चीट कर रहा है। लेकिन उनकी सेक्स लाइफ अच्छी नहीं थी और इसी वजह से पत्नियों ने पति के अफेयर को अनदेखा कर दिया।

महिला लंदन के एक पॉश कॉलोनी चेलसिया में रहती है। महिला ने कहा- मैं इमानदारी से मानती हूं कि कई कपल के रिश्ते को मैंने टूटने से बचाया है। ग्वेनेथ ने कहा- कई औरतों के लिए सेक्स डेली रूटीन से खत्म हो जाता है। वे महिलाएं दोस्तों और बच्चों के साथ खुश रहती हैं। लेकिन इससे कई पुरुष सेक्स के लिए बेचैन रहते हैं। वे अपनी पत्नियों को छोड़ना नहीं चाहते, लेकिन फ्रस्ट्रेशन भी खत्म करना चाहते हैं। महिला का कहना है कि वह सिर्फ पुरुषों के साथ फन चाहती हैं।

इसे भी पढ़िए:   महिला कैदियों के साथ गार्ड्स करते हैं रेप, एबॉर्शन के लिए डालते हैं मोटर ऑयल

Leave a Reply

Top