You are here
Home > लाइफस्टाइल > ब्वॉयफ्रैंड के साथ पहली बार शारीरिक संबंध बनाने पर क्या सोचती हैं लड़कियां!

ब्वॉयफ्रैंड के साथ पहली बार शारीरिक संबंध बनाने पर क्या सोचती हैं लड़कियां!

ब्वॉयफ्रैंड

ब्वॉयफ्रैंड के साथ पहली बार शारीरिक संबंध बनाने पर क्या सोचती हैं लड़कियां! अक्सर लड़कियां अपनी लव लाइफ से जुड़ी हर छोटी से बड़ी बात को लेकर काफी कॉन्शस रहती हैं, मगर यहां आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने ब्वॉयफ्रैंड के फर्स्ट टच के बाद उनके मन में कौन-कौन से विचार सबसे पहले आते हैं। दरअसल ब्वॉयफ्रैंड के साथ पहली बार इंटीमेट होने पर लड़कियां फिर सोचती हैं कि उन्होंने संबंध बनाने में कहीं जल्दबाजी तो नहीं कर दी। पहली बार संबंध बनाने के बाद लड़कियों को थोड़ा डर रहता है कि कहीं उसके इस रिलेशन के बारे में किसी को पता ना चले। इसके अलावा लड़की को प्रेग्नेंसी का भी डर रहता हैं।

इसे भी पढ़िए:   बच्चे की पैदाइश के बाद कितने वक्त बाद बनाएं पति पत्नी आपस में शारीरिक संबंध?

पहली बार जब कपल एक-दूसरे के साथ इंटीमेट होते हैं तब लड़कियों के लिए इंटीमेट होना बहुत बड़ा टास्क जैसा होता है। ऐसे में जब कभी भी वह पहली बार अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ शारीरिक संबंध बनाती है, उसके मन में कई तरह के ख्याल आते रहते हैं।पहली बार संबंध बनाने के बाद लड़कियां उस जगह से निकलना चाहती हैं। उन्हें लगता है कि उन्होंने जो किया वह सही नहीं है। अपने किए पर पछताते हुए वह उस जगह से दूर जाना चाहती हैं।पहली बार इंटीमेट होने के बाद लड़की सोचती है कि उसका पार्टनर भरोसे के लायक है या नहीं, कहीं आगे चलकर वह उसे ब्लैकमेल न करे।

इसे भी पढ़िए:   पीरियड के दिनों में यौन संबंध बनाना है फायदे का सौदा! रिसर्च

लड़की के दिमाग में ये बात घर कर जाती है कि उसका पार्टनर उसे प्यार करता है या फिर उसके टाइम पास कर रहा। इतना ही नहीं कुछ लड़कियां तो खुद अपने पार्टनर पर शक करने लगती हैं कि कहीं वह मेरे अलावा किसी और के साथ फिजिकल हुआ हो।साथ ही लड़कियों को रिलेशनशिप टूटने का डर रहता हैं। वह चाहती हैं कि उनका रिश्ता जिंदगी भर ऐसा बना रहे। पार्टनर के साथ पहली बार इंटीमेट होने पर लड़कियां सोचती हैं कि उन्होंने संबंध बनाने में जल्दबाजी तो नहीं कर दी। साथ ही पार्टनर क्या सोचेगा ये बात भी उनके दिमाग में चलती रहती है।

इसे भी पढ़िए:   सेक्शुअल कम्पैटिबिलिटी कैसे पहचानें, जिससे पार्टनर को रख सकें खुश!

इसके साथ ही पार्टनर अब उनके बारे में क्या फील करता है ऐसे सवाल भी उनके मन में पैदा हो जाते हैं। अक्सर जब भी कोई लड़की पहली बार पार्टनर के साथ इंटीमेट होती है तो वह उसकी तुलना कुछ चीजों से करती है। जैसे पॉर्न विडियो, किसी से सुनी बातों या फिर किसी रोमांटिक मूवी के सीन से लड़की तुलना करती है।

Top