You are here
Home > अपराध > वार्ड बॉय ने लड़की को बाथरूम में बुलाया और फिर दरवाज़ा बंद करके किया रेप!

वार्ड बॉय ने लड़की को बाथरूम में बुलाया और फिर दरवाज़ा बंद करके किया रेप!

वार्ड बॉय

वार्ड बॉय ने लड़की को बाथरूम में बुलाया और फिर दरवाज़ा बंद करके किया रेप! राजस्थान के पाली जिले के सबसे बड़े बांगड़ अस्पताल में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। रविवार देर रात को अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में 19 साल की एक लड़की बेहोश मिली। उसके बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। पता चला कि लड़की के साथ रेप की कोशिश की गई है। परिजन तुरंत थाने पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, लड़की की नानी पिछले कई दिनों से अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थी। उसकी देखभाल पीड़ित लड़की कर रही थी। 7-8 दिनों से नानी के साथ रहते-रहते लड़की की जान-पहचान सर्जिकल वार्ड के वार्ड बॉय से हो गई थी। लड़की के नाना के अनुसार वार्ड बॉय ने उसे जानबूझकर रात को बाथरूम में बुलाया था।

पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि अस्पताल के सर्जिकल वार्ड के वार्ड ब्वॉय ने उसे बाथरूम में ले जाकर बंद कर दिया था। वह उसके साथ गलत काम करने की कोशिश कर रहा था। इसकी वजह से वह गिर गई थी। उसके बाद उसे कुछ याद नहीं है। लड़की के नाना और नानी ने थाने में बच्ची के साथ रेप होने का आरोप लगाया है।

लड़की के नाना और नानी पहले थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। इसके बाद वे लोग पाली के विधायक ज्ञानचंद पारेख के पास गए। विधायक ने पुलिस को बुलाकर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। इसके बाद करीब 4 घंटे तक लड़की के बयान दर्ज कराए गए। पुलिस ने उसको मेडिकल जांच के लिए भेजा।

पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की ने कागज पर लिखा हुआ एक चिट भी दिया है। उसमें आरोपी वार्ड ब्वॉय ने लड़की को रात में बाथरूम में आने के लिए कहा था। पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मेडिकल जांच रिपोर्ट का भी इंतजार है। जाहिर है कि रेप पर कितना भी शोर मचा लें लेकिन ये थमने का नाम नहीं ले रहा है। ज़रूरत है कड़ी सज़ा और लंबी कानूनी लड़ाई को छोटा करने की। जिससे पीड़ित को जल्द न्याय मिल सके।

इसे भी पढ़िए:   किशोरी के मरने के बाद भी हैवान उसकी लाश के साथ करते रहे गैंगरेप!

Leave a Reply

Top