You are here
Home > विज्ञान > लिटिल रूस्टर दुनिया का पहली वेजाइनल अलार्म क्लॉक, मस्ती से जगाएगी सुबह

लिटिल रूस्टर दुनिया का पहली वेजाइनल अलार्म क्लॉक, मस्ती से जगाएगी सुबह

लिटिल रूस्टर

लिटिल रूस्टर दुनिया का पहली वेजाइनल अलार्म क्लॉक, मस्ती से जगाएगी सुबह , अलार्म पर अगर आपकी नींद नहीं खुलती तो अब आपके लिए ऐसा प्रोडक्ट आ गया है जो अलार्म बजाने के साथ साथ वाइब्रेटर का भी काम करता है। खास बात ये है कि ये अलार्म क्लॉक वेजाइनल है यानि पुरुष इसे इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। सिर्फ महिलाएं ही इस अलार्म क्लॉक को इस्तेमाल कर सकती हैं।

हलांकि इसके इस्तेमाल का तरीका भी हद से ज़्यादा बेहूदा है। इसे अपने कपड़ों के अंदर डाल कर सोना होता है और अलार्म का टाइम सेट करना होता है। लिटिल रूस्टर नाम का ये प्रोडक्ट सेट किये गए टाइम पर वाइब्रेट होना शुरू होता है और धीरे-धीरे तेज़ होता जाता है। इसमें इन्टेंसिटी का लेवल सेट किया जा सकता है। इतना ही नहीं इसे ऑर्गेस्म क्लॉक भी कहा जा रहा है।

आप इसे बेकार प्रोडक्ट कहें या फिर घटिया प्रोडक्ट कहें लेकिन इसकी मार्केटिंग ज़ोरों शोरों से की जा रही है। इस प्रोडक्ट की खासियत ये है कि जिन महिलाओं की नींद जल्दी नहीं खुलती वो इस अलार्म क्लॉक पर टाइम सेट कर दें और अपने कपड़ों के अंदर डाल लें। सुबह होते ही ये अलार्म बजने के साथ ही वाइब्रेटर का काम भी निपटा देता है।

आप सोच रहे हैं होंगे कि आखिर इसको बनाया कितने है। तो जनाब दुनिया है और दुनिया में तमाम लोग ऐसे हैं जो नए नए प्रयोग करते रहते हैं। अब जब ऐसा प्रोडक्ट सामने आ गया है तो वाजिब सी बात है कि उसका अपना बाज़ार भी होगा।

वैसे देखा जाए तो सुबह की नींद के अच्छी कोई भी चीज़ दुनिया में नहीं होती। लेकिन नौकरीपेशा लोगों के लिए मुश्किल होती है। खास तौर से महिलाओं को जिन्हें घर भी संभालना होता है साथ ही ऑफिस भी। वैसे लगता है किसी खुराफाती दिमाग की ये सारी करतूत है। जिसने इस तरह का वेजाइनल वाइब्रेटर बनाया है। जो सुबह आपकी नींद भी खोल दे और आपको बुरा भी ना लगे।

वैसे अपनी नींद में कोई भी खलल नहीं चाहता, लेकिन इस दुनिया में जल्दी उठना कुछ लोगों की मजबूरी भी होती है। इसी के लिए अलार्म बनाये गए हैं। सबसे बड़ी चीज़ की ये डिवाइस सिर्फ लड़कियों के लिए ही बनाई गई है। तो गुरू लड़कों के लिए कौन सा प्लान चल रहा है। वो जब सामने आएगा तो इसी तरह चौंकाने वाला होगा।

इसे भी पढ़िए:   रेपले गेम , ब्लू ह्वेल के बाद आया एक और खतरनाक गेम, रेप को उकसाता है ये खेल

Leave a Reply

Top