You are here
Home > विज्ञान > किसेंजर से आप दुनिया के किसी भी कोने में बैठ कर किसी को भी कर सकते हैं किस!

किसेंजर से आप दुनिया के किसी भी कोने में बैठ कर किसी को भी कर सकते हैं किस!

किसेंजर

किसेंजर से आप दुनिया के किसी भी कोने में बैठ कर किसी को भी कर सकते हैं किस! पहले लोग अपनी गर्लफ्रैंड या पत्नी को लेटर भेजते थे। पुराने लोगों को याद होगा रंग बिरंगे फूल या फिर दिल की प्रिंट वाले इन लेटर्स को ही लव लेटर कहते थे। उसके बाद फोन आ गया। उसके बाद फोन पर बातें होने लगी और दो दिलों की दूरियां थोड़ी कम हुईं। लेकिन विज्ञान तरक्की कर रहा था। फोन के बाद आया मोबाइल फोन। अब आपकी गर्लफ्रैंड फोन उठाएगी या नहीं इन सारे झंझटों से छुटकारा मिल गया। अब आप उसे कॉल करते थे और बात हो जाती थी। साथ में मैसेजेस भी आने जाने लगे। रोमांटिक वाले।

इसे भी पढ़िए:   पेनिसिलिन के इस्तेमाल से दुनिया में आई यौन क्रांति, रिसर्च में दावा

इन सबसे बावजूद थोड़ी कमी थी सो मैसेंजर और व्हाट्सअप ने वो भी कमी पूरी कर दी। अब आप वीडियो के अलावा रोमांटिक इमोजी भेजने लगे। लेकिन जनाब विज्ञान यहीं कैसे रूकता। अब आपके लिए आ गया है किसेंजर। यानि आपने इधर किस किया और उधर दूसरे किसेंजर पर मौजूद आपका पार्टनर आपके होठों की गर्मी का एहसास कर लेगा। यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यही सच है। आपको वीडियो भी दिखाएंगे जिसमें आप किसेंजर से गर्लफ्रैंड को किस करने का तरीका सीख सकते हैं।

इसकी मदद से खासतौर पर लवर्स को किसिंग का रियलिस्टिक अनुभव मिलेगा। मगर इसमें सबसे जरूरी बात यह है कि दोनों की यूजर्स के पास आइफोन होना जरूरी है। एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार यह किसेंजर एक सिलिकॉन पैड का बना होगा जो एक डिवाइस के माध्यरम से आइफोन से जोड़ा जा सकेगा। किसेंजर के सिलिकॉन पैड में सेंसर्स लगे होंगे जो यूजर को रियल टाइम किसिंग फील करवाएगा।

इसे भी पढ़िए:   5 करोड़ साल पुराना शुक्राणु मिला, वैज्ञानिकों के लिए मानव विकास समझने का वक्त

यह एक अजीब सा नजर आने वाला डिवाइज है जो आपके आइफोन के साथ अटैच हो जाएगा जो आपको वर्चुअल किसिंग का अनुभव देगा। किसेंजर के वर्किंग प्रोटोटाइप के साथ जैंग चाहती हैं कि इसका उपयो अलग हुए प्रेमियों की समस्‍या सुलझाने में भी किया जाए। उदाहरण के लिए वो चाहती हैं कि ग्रैंडपेरेंट्स भी इसका उपयोग करते हुए अपने नाती-पोतों को किस कर सकें। हालांकि अभी यह प्रोटोटाइप है और इसे बाजार में आने में वक्‍त लगेगा लेकिन यह वाकइ में एक अलग तरह का प्रोडक्‍ट होगा।

Top