You are here
Home > अपराध > नए साल पर मज़े के लिए किया नाबालिग का गैंगरेप और कत्ल!

नए साल पर मज़े के लिए किया नाबालिग का गैंगरेप और कत्ल!

नए साल

नए साल पर मज़े के लिए किया नाबालिग का गैंगरेप और कत्ल! बुलंदशहर नैशनल हाइवे पर 2 जनवरी को 16 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में दो आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है। इस मामले में पुलिस जहां शुरुआत में लव अफेयर का मामला मान रही थी वहीं पकड़े हुए आरोपियों ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने नए साल पर मजे के लिए लड़की का किडनैप किया था।

इसे भी पढ़िए:   किशोरी के मरने के बाद भी हैवान उसकी लाश के साथ करते रहे गैंगरेप!

पुलिस के अनुसार, ‘आरोपियों को रास्ते में ट्यूशन से घर लौट रही लड़की को अपना निशाना बनाया। उन्होंने नैशनल हाइवे 91 से लड़की को अपनी कार में घसीट लिया। इसके बाद उन्होंने उसका गैंगरेप किया और मौत के घाट उतार दिया। देर रात उन्होंने नाबालिग की लाश को ग्रेटर नोएडा के बिल अकबरपुर गांव की एक नहर में फेंक दिया।’ सोमवार को पुलिस ने किडनैप और गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की। अपराध में इस्तेमाल हुई कार के साथ पुलिस ने आरोपियों के अन्य सामान को भी जब्त कर दिया।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावत दिखाने के बहाने किया छात्रा के साथ थियेटर में रेप!

पकड़े गए आरोपियों की पहचान जुल्फिकार अब्बासी और दिलशाद के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 28-29 साल के बीच है। दोनों बुलंदशहर के सिकंदराबाद के ही निवासी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि नए साल पर पहले उन्होंने फिल्म देखी, फिर शराब पी। इसके बाद हाइवे से लड़की को किडनैप कर लिया। इसके बाद तीनों आरोपियों ने लड़की के साथ बारी-बारी से बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी। तीसरे आरोपी की पहचान इसरायल के रूप में हुई।

इसे भी पढ़िए:   शौच के लिए घर से बाहर गई नाबालिग को उठने का मौका ही नहीं दिया, किया गैंगरेप

बता दें कि 2 जनवरी को शाम करीब 7 बजे जब लड़की साइकल से अपने घर चांदपुर गांव लौट रही थी तभी आरोपियों ने उसे अपनी कार में घसीट लिया। यह घटना पास के एक कार शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के दो दिन बाद यानी 4 जनवरी को पुलिस ने लाश बरामद की थी। जहां एक ओर लड़की के परिवारवालों ने शुरुआत से ही आरोप लगाया कि पीड़िता को किडनैप कर गैंगरेप के बाद हत्या की गई है दूसरी ओर पुलिस इसे लव अफेयर का मामला बता रही थी।

Leave a Reply

Top