You are here
Home > अपराध > पढ़ाने के बहाने छात्रा का करता रेप, छात्रा के गर्भवती होने पर खुला राज़

पढ़ाने के बहाने छात्रा का करता रेप, छात्रा के गर्भवती होने पर खुला राज़

पढ़ाने

पढ़ाने के बहाने छात्रा का करता रेप, छात्रा के गर्भवती होने पर खुला राज़, बिहार के भोजपुर जिले में रिश्तों और संबंधों को तार-तार कर अंजाम दी गयी एक शर्मनाक घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।  बताया जा रहा है कि अपने ननिहाल रहने वाली एक छात्रा के साथ कथित शिक्षक ने पढ़ाने के बहाने रोजाना घर आकर रेप किया। इतना ही नहीं अपने कुकर्म का वीडियो भी बनाया और पीड़िता को धमकाया कि किसी को बताने पर वह वीडियो सार्वजनिक कर देगा। इस संबंध में पीड़िता द्वारा बुधवार को महिला थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मामला सहार थाना क्षेत्र के छोटकी खड़ाव गांव की है, जहां गांव के ही एक युवक ने बदमाशों ने पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इसे भी पढ़िए:   मां के सामने 15 साल की बेटी से किया गैंगरेप, बेटी चीखती रही मां बचा लो!

छात्रा के मुताबिक मामा के घरवालों ने भी उसकी मदद नहीं की, बाद में उसने थक हारकर मामला दर्ज करवाना बेहतर समझा। वहीं दूसरी ओर मीडिया से बातचीत में महिला थानाध्यक्ष पुनम कुमारी ने बताया कि छात्रा के बयान पर ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़िए:   मंगेतर के साथ थी उसकी होने वाली पत्नी, तीन युवकों ने किया गैंगरेप!

जानकारी के मुताबिक बाद में जब वह गर्भवती हो गयी तो इसकी जानकारी मिलने के बाद युवक ने उसका गर्भपात करा दिया। जब लड़की द्वारा अपनी आप बीती परिजनों को सुनायी तो परिजनों ने महिला थाने में आकर मामला दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि लड़की चरपोखरी थाना क्षेत्र की रहनेवाली है। वह अपने ननिहाल में रहती थी। वहीं पर एक युवक ने झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया बाद में जब वह इसकी जानकारी युवक को दी तो उसने विश्वास में लेकर उसका गर्भपात करा दिया। बाद में पीड़िता के बयान पर महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इसे भी पढ़िए:   पिता करता रहा अपनी ही 15 साल की बेटी से रेप, आखिरकार 7 महीने बाद

वहीं दूसरी ओर बताया जा रहा है कि आठवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का रेप करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका ट्यूशन टीचर है। आरोपी लवकुश कुमार संदेश थाना क्षेत्र के पिंजरोई गांव का रहने वाला बताया जाता है। वह पेशे से शिक्षक है और सहार इलाके में एक प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाता है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया है। महिला थाने में छात्रा ने बताया है कि अपनी सौतेली मां से अनबन के बाद वह अपने मामा के यहां रहती थी। शिक्षक ने पढ़ाने के बहाने अश्लील हरकत शुरू की और उसके बाद उसका वीडियो बनाया। बाद में उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और जब वह गर्भवती हुई, तो उसका आनन-फानन में गर्भपात करा दिया।

Top