You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > टेसा थॉम्पसन का खुलासा, मर्द या औरत से फर्क नहीं

टेसा थॉम्पसन का खुलासा, मर्द या औरत से फर्क नहीं

टेसा थॉम्पसन

टेसा थॉम्पसन ने अपनी सेक्शुऐलिटी पर किया खुलासा, मर्द या औरत से फर्क नहीं, अमेरिकी ऐक्ट्रेस टेसा थॉम्पसन ने अपनी सेक्शुऐलिटी को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने पुरुष और महिला दोनों पसंद हैं। एक इंटरव्यू में इस 34 वर्षीय ऐक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह बाइसेक्शुअल हैं। उन्होंने जानेल मोने के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में भी बात की। थॉम्पसन ने कहा, हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हम एक दूसरे के काफी क्लोज हैं। अगर लोग हमारे बारे में बातें करते हैं कि हम क्या हैं? तो ठीक है। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

इसे भी पढ़िए:   सलमा हायक ने कहा जबरन सेक्शुअल रिलेशन बनाना चाहते थे मुझसे हार्वे विंस्टीन

थॉम्पसन ने यह भी कहा कि उनकी फैमिली उनको लेकर काफी सपॉर्टिव है। उनके घर में कोई भी व्यक्ति अपनी तरह से अपनी जिंदगी जी सकता है। थॉम्पसन ने कहा, मैं मेरी फैमिली की वजह से इन चीजों का फायदा उठा सकती हूं। मैं अपने साथ किसी महिला को लेकर आऊं या फिर पुरुष को, हमारे घर में इस पर कोई चर्चा नहीं होती। महिला या पुरुष होने से कोई फर्क ही नहीं पड़ता है। 

इसे भी पढ़िए:   एमिली राताकोस्वकी इतने सेक्सी अंदाज़ में पास्ता खाती हैं ,आपकी लार टपक जाएगी!

थॉम्पसन ने बताया, ‘यही वजह थी कि मैं जानेल और अपने बारे में लोगों को खुलकर बता पाई। मैं चाहती हूं इसी तरह की स्वतंत्रता और सपॉर्ट हर किसी को मिले जो मुझे मेरे अपनों से मिली है। लेकिन ज्यादातर लोग यह नहीं कर पाते। इसलिए, क्या उस बारे में बात करने की जिम्मेदारी मेरे पास है? क्या मेरे पास यह जिम्मेदारी है कि मैं पब्लिक स्पेस में कह सकूं कि यह मेरा है?’ जाहिर है कि टेसा थॉम्पसन अपने आपको लेकर काफी साफगोई पसंद करती हैं और शायद इसीलिए उन्होंने ये कहा है कि कोई फर्क नहीं पड़ता मैं अपने घर अपनी किसी महिला मित्र के साथ पहुंचू या फिर किसी मर्द के साथ। वैसे भी ये उनका खुद का पर्सनल मैटर है। लेकिन सोचना ये है कि आज के दौर में कितने लोगों के पास इतनी साफगोई है। 

Leave a Reply

Top