You are here
Home > दुनिया > कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिले के लिए अपनी वर्जिनिटी नीलाम कर रही है छात्रा!

कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिले के लिए अपनी वर्जिनिटी नीलाम कर रही है छात्रा!

कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी

कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिले के लिए अपनी वर्जिनिटी नीलाम कर रही है छात्रा! उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए कोई किस हद तक जा सकता है इसका एक उदाहरण इटली में देखने को मिला जहां 18 साल की निकोल ने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में पढ़ने के अपने सपने को पूरा करने के लिए वर्जिनिटी को बेचने का फैसला किया। उन्हें अब तक 8,90,000 पौंड का ऑफर मिला है। इतालवी लड़की ब्रिटेन में बसना और अपने पैरंट्स के लिए घर खरीदना चाहती है। वह साथ ही अपनी बहन की भी मदद करना चाहती है। यूरोपियन एस्कॉर्ट साइट ‘एलिट मॉडल्स वीआईपी’ में ‘वन नाइट विद निकोल’ हेडिंग के साथ विज्ञापन प्रकाशित किया गया है।

इसे भी पढ़िए:   ISIS के आतंकी आते, मेरे कपड़े उतारते और सेक्स करने लगते, नर्क था मेरे लिए वो

निकोल ने कहा, ‘मैं अच्छी शिक्षा हासिल करना चाहती थी इसलिए मैंने इंटरनेट पर वैसे विकल्प ढूंढने शुरू किए जो पढ़ाई में वित्तीय मदद कर सके और फिर मुझे नीलामी की सीरीज दिखी जहां लड़कियों ने खुद को 3.1 मिलियन पौंड तक में बेचा है इसलिए मैंने भी यही करने का फैसला किया।’ पार्ट टाइम मॉडल का दावा है कि उसने इसके बारे पैरंट्स को नहीं बताया, क्योंकि इससे वे टूट जाएंगे। ‘द सन’ अखबार के मुताबिक, निकोल ने बताया, ‘मैंने 16 साल की उम्र में इसका फैसला किया था, जब मुझे लगा कि मेरा कुआंरापन अनमोल है। मैं एक ऐसे आदमी के साथ रिश्ते में थी जो मुझसे उम्र में बहुत बड़ा था, लेकिन मैंने फैसला किया कि मैं अपनी वर्जिनिटी उस व्यक्ति के साथ खोना पसंद करूंगी जिससे मैं प्यार करती हूं और जिससे मैं शादी करना चाहूंगी।’  

इसे भी पढ़िए:   पत्नी आर्गेस्ज़म के चक्कर में चबा गई पति का अंडकोष! चौंकाने वाली खबर

आपको बता दें इससे पहले ब्वॉयफ्रैंड से धोखा खाने के बाद दुखी होकर एक अमेरिकी लड़की अब अपनी वर्जिनिटी सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को नीलाम कर रही थी। 23 वर्षीय बैली गिबसन ने शादी के लिए खुदको वर्जिन रखा था लेकिन अब वह अपने पहले सेक्शुअल एक्स्पीरिएंस को नीलाम करना चाहती थीं। मिरर यूके की खबर के मुताबिक, बैली ने अपनी सुहागरात के लिए खुद को वरजिन बताने वाली बैली एक वैध वेश्यालय के जरिए वर्जिनिटी नीलाम करने की कोशिश की।

Top