You are here
Home > अपराध > लड़की ने ब्वॉयफ्रैंड के साथ किया सेक्स, ब्लीडिंग देखकर परिवारवालों ने उठाया कदम!

लड़की ने ब्वॉयफ्रैंड के साथ किया सेक्स, ब्लीडिंग देखकर परिवारवालों ने उठाया कदम!

लड़की

लड़की ने ब्वॉयफ्रैंड के साथ किया सेक्स, ब्लीडिंग देखकर परिवारवालों ने उठाया कदम! लखनऊ के मोहनलालगंज में नाबालिग से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। लड़की को खून से लथपथ बदहवास हालत में देख परिजन सन्न रह गए। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावत दिखाने के बहाने किया छात्रा के साथ थियेटर में रेप!

पुलिस के मुताबिक, गांव में रहने वाली 14 वर्षीय लड़की का पड़ोस में ही रहने वाले 16 वर्षीय राजू (दोनों नाम काल्पनिक) के साथ पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। परिवार के लोग ससुराल में खिचड़ी खाने के लिए गए थे। पीड़िता घर में अकेली थी। आरोपी का कहना है कि घर में अकेला होने के चलते लड़की ने उसे बुलाया था। इसके बाद वह उसके बुलाने पर वह घर गया था। दोनों ने आपसी सहमति से संबंध बनाये। पुलिस का कहना है कि आपसी संबंध बनाने के दौरान किशोरी को ब्लीडिंग हो गई। इसके चलते उसने मामले को छिपा नहीं पाया। मंगलवार को जब उसके घरवाले आये तो उन्होंने कपड़ों और घर में ब्लीडिंग देख वह सन्न रह गए। इसपर जब उन्होंने अपनी बेटी से पूछा तो उसने ये राज उगल दिया। पड़ोसियों का कहना है कि अगर जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया होता हो शोर या चीखने की आवाज जरुर आती लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। फ़िलहाल पुलिस ने इस घटना में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।

इसे भी पढ़िए:   प्रेमिका के साथ सेक्स करके बनाया अश्लील वीडियो, अपलोड कर दिया साइट्स पर

 जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले परिवार के यहां बलात्कार का मामला प्रकाश में आया। नाबालिग पीड़िता का आरोप है कि सोमवार की देर शाम राजू घर में चार्जर मागने के बहाने आया। उसने अकेला पाकर पीड़िता के साथ बलात्कार किया। बेहोश होने पर आरोपी पीड़िता को छोड़कर मौके से फरार हो गया। सुबह जब घरवाले ससुराल से खिचड़ी खाकर वापस आये तो घर में ब्लीडिंग देख उनके होश उड़ गए। पीड़िता ने पूरी घटना बताई तो घरवाले उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर घरवालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं इस घटना के बाद गांव में तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं। घटना की सूचना पाकर सीओ मोहनलालगंज भी मौके पर पहुंचे उन्होंने निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Top