You are here
Home > दुनिया > पॉर्न देख रहा था टीचर, पकड़े जाने पर घर आकर बीवी और तीनों बच्चों का किया कत्ल!

पॉर्न देख रहा था टीचर, पकड़े जाने पर घर आकर बीवी और तीनों बच्चों का किया कत्ल!

पॉर्न

पॉर्न देख रहा था टीचर, पकड़े जाने पर घर आकर बीवी और तीनों बच्चों का किया कत्ल! आयरलैंड से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक टीचर के अपने 3 बेटों समेत पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद खुदकुशी कर ली। डेली मेल के मुताबिक टीचर ने आत्मसम्मान खोने और शर्मिंदगी से बचने के लिए ऐसा कदम उठाया। दरअसल, कुछ दिन पहले टीचर स्कूल में कंप्यूटर पर पॉर्न फिल्म देखते हुए पकड़ा गया था। जांच रिपोर्ट में पाया गया कि एलन हावे काफी डिप्रेस था जिसकी वजह से उसने ऐसा किया। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक एलन को लगा कि अब उसने समाज में अपना सम्मान खो दिया है, जिसे कभी वापस हासिल नहीं किया जा सकता। वह खुद को समाज का अहम अंग मानता था।

इसे भी पढ़िए:   MeToo कैंपेन का असर, दफ्तर में महिला सहकर्मी से फ्लर्ट करने की हिम्मत घटी!

साथी टीचर के मुताबिक 40 वर्षीय स्कूल टीचर एलन हावे स्कूल में पॉर्न फिल्में देखते और गंदी हरकत करते देख लिया गया था। इस घटना के बाद एलन हावे ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया जिससे उसके रिश्तेदार सकते में हैं। घटना के बाद से शर्मिंदा एलन ने अपनी बीवी और 3 बेटों को मौत के घाट उतार दिया। कुल्हाड़ी से इस जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद आखिर में एलन ने खुद की भी जान ले ली। यह घटना 29 गस्त साल 2016 की है। इस घटना की जांच हाल ही में पूरी हुई है।

इसे भी पढ़िए:   ISIS के आतंकी आते, मेरे कपड़े उतारते और सेक्स करने लगते, नर्क था मेरे लिए वो

वैसे देखा जाए तो समाज इतनी तेज़ी से बदल रहा है ऐसे में इस तरह की घटनाओं का सामने आना कोई आश्चर्य पैदा नहीं करता। इंटरनेट की बढ़ती पहुंच लोगों को पॉर्न देखने में आसानी पहुंचा रही है। सच है कि इंटरनेट के ज़रिए आप दुनिया से जुड़ सकते हैं। लेकिन इसके कुछ दुष्परिणाम भी होते हैं। ये मामला इसी तरह का उदाहरण है। इतना तो तय है कि सुविधाएं जब भी बढ़ती हैं तो वो अपने साथ अपने कुछ साइड इफेक्ट्स लेकर ज़रूर आती हैं। इंटरनेट भी उनमें से एक है।  

Leave a Reply

Top