You are here
Home > देश > रोमांस के चक्कर में दूल्हा और दुल्हन दोनों नौकरी से बर्खास्त, ना जाने क्या कर दिया!

रोमांस के चक्कर में दूल्हा और दुल्हन दोनों नौकरी से बर्खास्त, ना जाने क्या कर दिया!

रोमांस के

रोमांस के चक्कर में दूल्हा और दुल्हन दोनों नौकरी से बर्खास्त, ना जाने क्या कर दिया! शादी करना कोई गुनाह नहीं होता है। अक्सर लोग अपने हम पेशा को ही अपना हमसफर बनाने की कोशिश करते हैं जिससे ज़िंदगी आसान रहे और वो एक दूसरे को अच्छे से समझ सकें। लेकिन जम्मू कश्मीर में हुआ ऐसा ही लेकिन परिणाम उल्टा निकल आया। रोमांस के फेर में सब उल्टा हो गया।

दरअसल एक ही स्कूल में पढ़ाने वाले तारिक भट्ट और सौम्य बशीर को तो सिर मुड़ाते ही ओले पड़ गए। हुआ कुछ यूं कि इन दोनों ने शादी कर ली। एक ही स्कूल में पढ़ाते थे तो जाहिर है कि ये रिश्ता उनके करियर और परिवार दोनों के लिए बेहतर था लेकिन जब ये दोनों शादी के बाद स्कूल पहुंचे तो स्कूल ने दोनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

दऱअसल पुलवामा के त्राल में तारिक भट्ट और सौम्य बशीर ब्वायज़ और गर्ल्स विंग में पढ़ाते हैं। उनका आरोप है कि 30 नवंबर को उनकी शादी हुई और उसी दिन स्कूल ने उन्हें हटा दिया। हालांकि, स्कूल की ओर से इस पर कोई बयान नहीं दिया गया। स्कूल के चेयरमैन बशीर मसूदी ने कहा कि उन्हें स्कूल की ड्यूटी से छुट्टी दे दी गई है क्योंकि वे शादी से पहले रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं। रोमांस के लिए कोई स्कूल थोड़े ही होता है।

पीटीआई की खबर के अनुसार, मसूदी ने कहा कि उनका रोमांस स्कूल के 2000 बच्चों के लिए सही नहीं था। यह बच्चों पर गलत प्रभाव डाल सकता है। दूसरी तरफ कपल ने कहा है कि उन्होंने अरेंज मैरिज की है। भट्ट ने कहा कि हमने कुछ महीने पहले ही सगाई की थी, हमारी अरेंज मैरिज हुई है। पूरे स्कूल को हमारी सगाई के बारे में पता था। उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूल ने मामले में हमारी सफाई नहीं सुनी।

उन्होंने बताया कि हमने शादी से एक महीने पहले ही स्कूल से छुट्टी मांग ली थी। अगर ये कोई रोमांटिक रिलेशनशिप ही होता तो हम ऐसा क्यों करते। कपल ने आरोप लगाया कि स्कूल उनकी छवि खराब कर रहा है। जबकि स्कूल ने उनसे ये कहा कि शादी के बाद उनके रोमांस का विद्यार्थियों पर असर पड़ेगा।

इसे भी पढ़िए:   भाभी को हो गया देवर से प्यार फिर बड़े भाई ने जो किया वो सुनकर चौंक जाएंगे!

Leave a Reply

Top