You are here
Home > अपराध > टीचर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर किया 16 साल की छात्रा का गैंगरेप!

टीचर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर किया 16 साल की छात्रा का गैंगरेप!

टीचर

टीचर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर किया 16 साल की छात्रा का गैंगरेप! जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां  एक 16 वर्षीय छात्रा से बलात्कार के आरोप में एक सरकारी स्कूल के टीचर को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक अन्य आरोपी की तलाशी की जा रही है। वहीं पुलिस को लड़की ने अपने बयान में कहा कि टीचर सुरिंदर शर्मा ने उसे 4 दिसंबर को ट्यूशन के लिए गुलाबगढ़ बुलाया था। जहां होटल में टीचर और उसके दोस्त ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया। जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला पद्देर के लियोंडी गांव का है, जहां शिक्षक सुरिंदर कुमार शर्मा राजकीय प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत है। पुलिस ने बताया कि उस होटल और गेस्ट हाउस के प्रबधंन से भी पूछताछ की जा रही है, जहां शिक्षक और उसके दोस्त ने नाबालिग से कई दिन तक कथित तौर पर दुष्कर्म किया था।

इसे भी पढ़िए:   रेप के बाद महिला की खींची अश्लील तस्वीर, फिर भेज दी पति को

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस नाबालिग पीड़िता और आरोपी की शादी की कथित कोशिश कर मामले को रफा-दफा करने में स्थानीय पंचायत के कुछ प्रभावशाली लोगों और पूर्व सरपंच की भूमिका की जांच कर रही है। किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अबरार चौधरी ने बताया कि पद्देर के लियोंडी गांव के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में पदस्थापित शिक्षक सुरिंदर कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।उन्होंने बताया कि पुलिस नाबालिग पीड़िता और आरोपी की शादी की कथित कोशिश कर मामले को रफा-दफा करने में स्थानीय पंचायत के कुछ प्रभावशाली लोगों और पूर्व सरपंच की भूमिका की जांच कर रही है। एसएसपी चौधरी ने बताया कि उस होटल और गेस्ट हाउस के प्रबधंन से भी पूछताछ की जा रही है, जहां शिक्षक और उसके दोस्त ने नाबालिग से कई दिन तक कथित तौर पर दुष्कर्म किया था।

इसे भी पढ़िए:   ब्लड कैंसर पीड़िता के साथ गैंगरेप: मुख्य आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

इससे पहले साल 2016 में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। जम्मू-कश्मीर के रामबन में एक शिक्षक ने स्कूल के कार्यालय कक्ष में आठवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। बाद में शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया था कि बनिहाल तहसील के चम्बलबस गांव में कल हयात खान नाम के शिक्षक ने लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि खान ने छुट्टी होने के बाद किसी बहाने से लड़की को इंतजार करने के लिए कहा और बाद में उसे स्कूल के कार्यालय कक्ष में लेकर गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी को गिरफ्तारत कर लिया गया।

Leave a Reply

Top