You are here
Home > अपराध > तांत्रिक ने महिला से कहा मेरे साथ सेक्स करने से होगा बेटा और कर दिया रेप!

तांत्रिक ने महिला से कहा मेरे साथ सेक्स करने से होगा बेटा और कर दिया रेप!

तांत्रिक ने

तांत्रिक ने महिला से कहा मेरे साथ सेक्स करने से होगा बेटा और कर दिया रेप! उत्तर प्रदेश के कासगंज में शर्मनाक मामला सामने आया है। तांत्रिक ने एक महिला को पुत्र का लालच देकर उसके साथ बलात्कार किया। घटना कासगंज के अमांपुर की है। शादी के 15 साल बाद भी बेटा नहीं होने पर महिला स्थानीय तांत्रिक अनवार खां के पास पहुंची थी। तांत्रिक ने झाड़ फूंक के साथ उसे बेटा होने का लालच दिया।बीते शुक्रवार को रात तंत्र-मंत्र के बहाने से तांत्रिक ने महिला को अपने आवास पर बुला लिया और महिला को अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया।

इसे भी पढ़िए:   बास्‍केटबॉल महिला कोच बॉस्केट बॉल सिखाने के बहाने नाबालिग से करती थी रेप!

घटना के बाद घर पहुंचकर महिला ने पूरी जानकारी अपने पति को दी। इस पर पति ने थाने पहुंच कर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया और तांत्रिक को हिरासत में ले लिया।थाना प्रभारी पहलवान सिंह ने बताया कि महिला के कोई बेटा नहीं हैं। उसे मिर्गी के दौरे भी पड़ते हैं। इलाज कराने वह तांत्रिक के पास जाती थी। तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़िए:   पिता करता रहा अपनी ही 15 साल की बेटी से रेप, आखिरकार 7 महीने बाद

इससे पहले जुलाई 2017 में ऐसा ही मामला सामने आया था। वृंदावन कोतवाली इलाके में एक तांत्रिक ने अपने झांसे में फंसाकर महिला से बलात्कार किया। ये महिला इस तांत्रिक के पास अपना इलाज कराने पहुंची थी, तांत्रिक ने महिला के साथ जबरन बलात्कार कर दिया। पीड़ित महिला का कहना था कि वो अपने पति के साथ हाथरस से भूतबाधा का इलाज कराने वृंदावन में बने मथुरा रोड पर बने निमार्क आश्रम आई थी। तांत्रिक द्वारिका दास उसे अपने कमरे में ले गया और धोखे से उसके पति को तांत्रिक क्रिया में इस्तेमाल होने वाले सामान को लेने के लिए बाहर भेज दिया। जैसे ही महिला का पति तांत्रिक के कमरे से सामान लेने बाजार गया तो तांत्रिक ने दरवाजा बंद कर महिला के साथ जबरदस्ती शुरू कर दी और महिला का जबरन बलात्कार कर दिया। जब उसका पति लौटकर आया तो महिला ने अपने पति को अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान सुनाई।

इसे भी पढ़िए:   टीचर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर किया 16 साल की छात्रा का गैंगरेप!

वहीं कुछ महीने पहले बिजनौर के कीरतपुर थाना इलाके में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। जहां की रहने वाली रेप पीड़ित की माने तो कीरतपुर का ही रहने वाला जाजी नाम का तांत्रिक था। जो उसके अब्बू का दोस्त भी था। इलाज कराने को लेकर जाजी नाम का तांत्रिक लड़की को अपने दोस्त के पास दिल्ली ले गया और वहां पहुचने पर खाने में नशीली वस्तु डाल दी और फिर कई दिनों तक दोनों ने रेप किया।

Leave a Reply

Top