You are here
Home > अपराध > बेटी का 19 साल तक बाप करता रहा रेप, 9 बच्चों की मां बना डाला

बेटी का 19 साल तक बाप करता रहा रेप, 9 बच्चों की मां बना डाला

बेटी

बेटी का 19 साल तक बाप करता रहा रेप, 9 बच्चों की मां बना डाला , मामला सात समंदर पार का है। दरअसल जब वो 11 साल की हुई तभी बाप की नज़रों में हैवानियत आ गई थी। ऐसे ही एक दिन उसके साथ उसने वो कर डाला जो एक बाप तो नहीं कर सकता था। बेटी गिड़गिड़ाती रही लेकिन बाप का दिल नहीं पसीजा और उसने उसके साथ रेप किया।

दरअसल पूरा मामला है अमेरिका के ओक्लाहोमा सिटी का। सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी को 19 साल तक कमरे में बंधक बनाकर रखा और इस दौरान रेप कर उसे 9 बच्चों की मां बना डाला। बेहद मुश्किल से हैवान बाप से चंगुल से नाबालिग पीड़िता निकल पाई।

यहां 63 साल के व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ उस समय पहली बार रेप किया जब पीड़िता की उम्र केवल 11 साल की थी। इतना ही नहीं उसके बेटी को 19 साल तक बंधक बनाकर रखा और रेप कर उसे 9 बच्चों की मां बनाया।  पीड़िता पिछले साल किसी तरह से कैद वाली जगह से निकलने में कामयाब रही।

डेली मेल की खबर के अनुसार आरोपी पिता ने पहले बेटी का अपहरण किया और उसको अपने घर में कैद कर लिया। बताया जा रहा है कि पीड़िता पिछले साल किसी तरह से कैद वाली जगह से निकलने में कामयाब रही है। कैद से निकलने के बाद वो यूएम एम्बेसी पहुंची। जहां उसने अपने ऊपर हुई हैवानियत के बारे में पुलिस को बताया।

पुलिस भी इस मामले को सुन कर दंग रह गई। सबसे ज़ेहन में ये सवाल कौंध गया कि आखिर एक बाप बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। लेकिन यही हकीकत थी। पुलिस ने आरोपी को बीते दिनों मैक्सिको से गिरफ्तार कर लिया और बाद में उसे ओक्लाहोमा लाया गया। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है। फिलहाल इस मामले की सुनवाई के बाद आरोपी बाप को सज़ा सुनाई जाएगी।

इसे भी पढ़िए:   भाभी के साथ देवर ने दोस्त के भाई के सामने किया रेप!

Leave a Reply

Top