You are here
Home > अपराध > सौतेली बेटियों को सेक्स डॉल की तरह इस्तेमाल करता था पिता!

सौतेली बेटियों को सेक्स डॉल की तरह इस्तेमाल करता था पिता!

सौतेली

सौतेली बेटियों को सेक्स डॉल की तरह इस्तेमाल करता था पिता! पुणे के पिंपरी-चिंचवड परिसर में सौतेले पिता द्वारा सौतेली तीनों बेटियों के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी पिता के खिलाफ सांगवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पिछले दो सालों से एक सौतेला पिता अपनी सौतेली बेटियों का यौन शोषण कर रहा था और किसी को भी इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। पीड़ित लड़कियों की मां को जब इस घटना की जानकारी मिली तो वो हैरान रह गई, क्योंकि उसकी सौतेली बेटियों को एक अच्छे पिता की तरह संभालने की जिम्मेदारी लेने वाले व्यक्ति द्वारा ही उनकी बेटियों के साथ बुरा बर्ताव किए जाने की बात सुनकर मां को गहरा सदमा सा लगा है।

इसे भी पढ़िए:   सौतेला पिता करता था बेटी का रेप, सौतेले भाई ने भी एक दिन कपड़े उतारे और...

ये मामला तब उजागर हुआ जब एक बार फिर पिता ने सबसे छोटी तीसरी बेटी के ऊपर भी गंदी नजर डालनी शुरु की। पीड़ित लड़की ने इस घटना की जानकारी अपनी दोनों बड़ी बहनों को दी। फिर दोनों बहनों ने भी उनके साथ हुए अत्याचार के बारे में एक दूसरे को बताया और इस बात की जानकारी अपनी मां को दी। पिता पिछले दो सालों से इन लड़कियों को अपनी हवश का शिकार बना रहा था और सौतेली बेटियों के अर्धनग्न फोटो निकालकर समाज में बदनाम करने की धमकी देकर लगातार अत्याचार कर रहा था।

इसे भी पढ़िए:   जमानत करवानी थी पति की, इसी बहाने वो हैवान नोचता रहा महिला के जिस्म को

पीड़ित लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उनके पिता के देहांत के बाद उनकी मां ने इस आरोपी शख्स से 2012 में शादी की थी। मां के काम पर चले जाने के बाद उनका पिता घर पर लड़कियों के साथ गंदी हरकत और जबरदस्ती करने की कोशिश किया करता था। बड़ी बेटी जो 15 साल की है उसने अपने बयान में बताया कि मां के काम पर जाने के बाद पिता किसी बहाने से घर पर आता था और दोनों बहनों को मार्केट में सब्जी लेने के बहाने या कोई भी सामान खरीदने के बहाने भेज देता था। उसके बाद मौका पाकर अश्लील और गंदी हरकते करता था।

इसे भी पढ़िए:   स्कूल बस में नाबालिग प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका को बनाया हवस का शिकार!

पिता का कहर यहां तक नहीं थमा, अपनी हवश का शिकार बनाने के लिए उसने अर्धनग्न फोटो निकालकर बार-बार जबरदस्ती करने की कोशिश की और फोटो वायरल करने की धमकी देकर लड़कियों को ब्लैकमेल किया करता था। आरोपी पिता ने उसके बाद दूसरी बेटी को भी इसका निशाना बनाया और उसके साथ भी जबरदस्ती करना और अश्लील हरकते करने लगा। इस बात की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया करता था। अपने पिता के वहशी बर्ताव से परेशान होकर आखिरकार पीड़ित लड़कियों ने सांगवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया।

Top