You are here
Home > अपराध > सौतेला पिता करता था बेटी का रेप, सौतेले भाई ने भी एक दिन कपड़े उतारे और…

सौतेला पिता करता था बेटी का रेप, सौतेले भाई ने भी एक दिन कपड़े उतारे और…

सौतेला पिता

सौतेला पिता करता था बेटी का रेप, सौतेले भाई ने भी एक दिन कपड़े उतारे और… नीमच के सिंगोली थाना क्षेत्र के में एक बालिका के साथ उसका सौतेला पिता और सौतेला भाई लंबे समय तक बलात्कार करते रहे। बालिका ने जब एक बच्चे को जन्म दिया तो पूरे मामले की पोल खुली। इसके बाद रिश्तेदारों की पहल पर पुलिस ने एफआईआर कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस के अनुसार सिंगोली थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति की पहली शादी जिस महिला से हुई थी उससे उसके दो पुत्र और तीन पुत्रियां हैं। कुछ वर्षों पूर्व उस महिला का निधन हो गया। इसके बाद वह एक अन्य महिला को नातरे पर लाया। जिसके साथ एक बेटी व एक बेटा था। बेटी बड़ी हुई तो उस पर ही सौतेला पिता हवस का अंधा हो गया। जवान बेटी उसे अच्छी लगने लगी।

इसे भी पढ़िए:   युवती को अगवा कर कार में किया गैंगरेप, ससुराल वालों से थी दुश्मनी

सौतेला पिता बेटी के साथ कई बाद दुष्कृत्य करता रहा। उसका सौतेला भाई भी बालिका के साथ दुष्कृत्य शुरू कर दिया। करीब ४ माह पूर्व दूसरी पत्नी से भी उसका का विवाद हो गया। ऐसे में नातरे आई पत्नी अपने बेटे को साथ लेकर पीहर चली गई। जबकि बेटी सौतेले पिता के पास ही रह गई। उसके बाद बालिका ने एक बच्ची को जन्म दिया तब पूरे मामले की पोल खुली। पिता की हरकतें देख भाई ने भी अपनी बहन के साथ दुष्कृत्य करना शुरू कर दिया। इस बीच नाबालिग मां बन गई, उसने एक संतान को जन्म दिया, लेकिन इसके बाद भी हरकतें बंद नहीं हुई। जब जब भी बालिका ने विरोध किया तो उसे मारा-पीटा गया, धमकियां दी गईं। आखिरकार जब इस बात की भनक आरोपी के भाई और भाभी को लगी तो उन्होने हिम्मत जुटाकर पीडि़ता का साथ दिया और नाबालिग को सिंगोली पुलिस थाना ले गए।

इसे भी पढ़िए:   नाबालिग नौकरानी पर फिदा हुआ मकान मालिक, अकेली पाकर टूट पड़ा हवस का दरिंदा

बेटी का लगातार यौन शोषण करने वाले पिता और दुष्कृत्य करने वाले भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों का डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए हैं। गांव के एक मजदूर परिवार के व्यक्ति ने इसलिए नातरा किया था क्योंकि उसकी पहली पत्नी का निधन हो गया था जिससे उसके पांच बच्चे थे। जिस महिला से नातरा किया वह भी अपने साथ एक बेटी और एक बेटा लेकर आई थी। लेकिन नातरे पर लाई गई पत्नी से ज्यादा रुचि, इस कलयुगी बाप को उसकी बेटी में थी। आरोपी ने अपनी सौतेली नाबालिग बेटी के साथ यौन उत्पीडऩ शुरू कर दिया, तब बेटी 15 वर्ष की थी।

Top