You are here
Home > देश > अस्पताल प्रबंधन ने नर्सों से करवाया जबरन सेक्सी डांस, मामला गरमाया

अस्पताल प्रबंधन ने नर्सों से करवाया जबरन सेक्सी डांस, मामला गरमाया

अस्पताल प्रबंधन

अस्पताल प्रबंधन ने नर्सों से करवाया जबरन सेक्सी डांस, मामला गरमाया, दक्षिण कोरिया में एक अस्पताल की इस वक्त जमकर आलोचना हो रही है। आरोप है कि एक कार्यक्रम में अस्पताल प्रबंधन के सामने नर्सों को उत्तेजक डांस करने के लिए मजबूर किया गया। नर्सों को इस दौरान शॉर्ट पैंट्स पहनने के लिए कहा गया था। जब वे डांस कर रही थीं तो किसी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर दिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नर्सों ने इस मामले की जांच कराने के लिए मांग उठाई है। ‘द कोरियन टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला यहां की हालाइम विश्वविद्यालय के सेक्रेड हर्ट अस्पताल से जुड़ा है। सोमवार को द कोरियन नर्सेज एसोसिएशन ने इस पर जांच की मांग करते हुए कहा कि यह नर्सों के पेशे और गरिमा के लिए गंभीर चुनौती है। एसोशिएशन ने इस घटना को अपमानजनक बताया है।

इसे भी पढ़िए:   तसलीमा नसरीन ने किया ट्वीट, रेप से बेहतर है बस में मर्दों का हस्तमैथुन करना!

अस्पताल में नर्सों के डांस का वीडियो वायरल होना पहली बार नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं। इस बार दक्षिण कोरिया के एक अस्पताल में नर्सों का बोल्ड डांस वीडियो सामने आया है। इस विडियो में नर्सें अश्लील डांस कर रही हैं। सामने आने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस विडियो में अस्पताल की कुछ नर्स डांस परफॉरमेंस दे रहीं हैं।

इसे भी पढ़िए:   आदिवासी महिलाएं नहीं हैं महफूज, हर महीने 13 महिलाओं का होता है रेप!

ये नर्स खुलेआम अश्लील और उत्तेजित करने वाला डांस कर रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद पता चला कि अस्पताल प्रशासन उन्हें ऐसा डांस करने के लिए कहा था। बता दें कि दक्षिण कोरिया के हालाइम यूनिवर्सिटी के सेक्रेड हर्ट अस्पताल का यह पूरा मामला है। यहां पर एक कार्यक्रम के दौरान नर्सों से अस्पताल प्रशासन ने अश्लील डांस करवाया। फिलहाल, द कोरियन नर्सेज एसोसिएशन ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। गौरतलब हो डांस करने वाली नर्सों ने भी अब विडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज कराने की बात कही है। मामला प्रकाश में तब आया, जब एक नर्स ने सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ा वीडियो पोस्ट करते हुए शिकायत की। वीडियो क्लिप में नर्स शॉर्ट पैंट और कसे हुए ट्यूब टॉप्स में नजर आ रही हैं। यह वार्षिक कार्यक्रम अक्टूबर के आसपास का बताया जा रहा है।

Top