You are here
Home > विज्ञान > गद्दा बताएगा कि आपका पार्टनर किसी दूसरे के साथ सेक्स करता है या नहीं? वीडियो

गद्दा बताएगा कि आपका पार्टनर किसी दूसरे के साथ सेक्स करता है या नहीं? वीडियो

गद्दा

गद्दा बताएगा कि आपका पार्टनर किसी दूसरे के साथ सेक्स करता है या नहीं? वीडियो, कमर के दर्द, खर्राटे की आदत, व कई अन्य बीमारियों के लिए इन दिनों कई तरह के हाईटेक गद्दे बाजार में उपलब्ध हैं। लेकिन की आप यकीन करेंगे कि एक तरह का हाईटेक गद्दा ऐसा है जो आपके पार्टनर की बेवफाई, यानी की आपके पार्टनर की पोल खोल कर रख सकता है। आप दफ्तर में होते हैं और आपको पता नहीं चल पाता कि आपका पार्टनर किसके साथ आपके बेडरूम में सेक्स कर रहा है। तो अब आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। क्योंकि अब एक ऐसा गद्दा मार्केट में आ गया है। जिस गद्दे पर जैसे ही कोई सेक्स करेगा तो वो उस गद्दे के मालिक तक पूरी खबर पहुंचा देगा।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स डॉल्स के बाद अब सेक्स बॉट्स भी हाजिर, वो भी बायॉनिक पीनिस के साथ!

आपने बिलकुल सही सुना, टेक्नोलॉजी के चलते अब एक ऐसा गद्दा बनाया जा चुका है जो आपके बेवफा के सभी राज आपके सामने खोल कर रख देगा। तो अब उन लोगों की खैर नहीं जो अपने पार्टनर को चीट कर रहे हैं। इस गद्दे को स्पेन में बनाया गया है। यह हाई-टेक गद्दा शक की गुंजाइश को भांप लेता है। वैसे भी आजकल प्यार में धोखा खाना आम बात हो गई है, जिसमें अक्सर लोग बेहद दुखी होकर अपनी अपनी ज़िंदगी खत्म करने के बारे में सोचने लगते हैं। यह पता लगाना भी बेहद मुश्किल होता है कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है या नहीं, लेकिन अब इस समस्या का तोड़ स्पेन की एक कंपनी ने खोज निकाला है। इस कंपनी ने एक बेड को इस तरीके से डिजाइन किया है कि बेड खुद आपके पार्टनर पर नजर रखेगा। कंपनी ने इस बेड का नाम स्मार्टट्रेस रखा है।

इसे भी पढ़िए:   एचआईवी से सेक्स करना होगा सुरक्षित, नई दवा की खोज!

इस बेड में लवर डिटेक्शन सिस्टम लगाया गया है, जिसकी मदद से ये अपने ओनर को पहचान लेता है। इस स्मार्टट्रेस मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए अपने ओनर से जुड़ा रहता है। अगर कोई भी व्यक्ति इस बेड का इस्तेमाल करेगा तो तुरंत ये अपने ओनर तक इस बात का मैसेज भेज देगा।इसे बनाने वाली कंपनी का कहना है कि जबसे इसे मार्केट में उतारा गया है तब से धूम मची है। ये महिला पुरुष दोनों के लिए फायदेमंद डील है। इस बेड की खासियत यह है कि ये बेड अपने ऊपर होने वाले मूवमेंट को रिकॉर्ड कर लेता है। ये बेड दिखने में बिल्कुल सामान्य ही लगता है।

इसे भी पढ़िए:   लिंग छोटा है तो अब आप उसका साइज बढ़वा सकते हैं लेकिन करना होगा पैसा खर्च!

यह गद्दा बाहर से साधारण गद्दे की तरह दिखाई देता है, लेकिन इसके अन्दर हाई टेक्नोलॉजी है। कंपनी की मानें तो यह दुनिया का इकलौता ऐसा गद्दा है जो खासकर इसलिए बनाया गया है ताकि बेवफा पार्टनर को रंगे हाथों पकड़ा जा सके। फोन एप के जरिए यह गद्दा अपने मालिक को यह बता देगा कि उसे इस्तेमाल किया जा रहा है और साथ ही यह भी बताएगा कि उस पर कितने लोग उस पर लेटे हैं। इस गद्दे के सिस्टम में 24 अल्ट्रासॉनिक सेंसर लगे होते हैं जो गद्दे का 3डी मैप निकालते हैं। इससे यह पता चलता है कि गद्दे के किस हिस्से में ज्यादा दबाव पड़ रहा है।

इसे भी पढ़िए:   महिलाओं में बनने वाला सेक्स हार्मोन जिम्मेदार है अस्थमा के लिए!

इसका नाम स्मार्टट्रेस रखा गया है और इसे गद्दा बनाने वाली स्पैनिश कंपनी डर्मेट ने बनाया है। रिसर्च में सामने आया कि पूरे यूरोप में सबसे ज्यादा बेवफा लोग स्पेन के ही होते हैं। इसी के बाद कंपनी ने इस गद्दे को बनाया है। इस गद्दे के बाद अब उन लोगों की खैर नहीं जो कि अपने पार्टनर को धोखा दे रहे हैं।

Top