You are here
Home > ज्योतिष > सेक्स में एक्सपर्ट है या नहीं, क्या कहती है आपकी राशि?

सेक्स में एक्सपर्ट है या नहीं, क्या कहती है आपकी राशि?

सेक्स

सेक्स में एक्सपर्ट है या नहीं, क्या कहती है आपकी राशि? हमारी सेक्स लाइफ भी हमारी राशि के प्रभाव से अछूती नहीं रहती है। हम या हमारा पार्टनर बेडरूम में कैसा व्यवहार करेंगे यह भी हमारी राशि बताती है। ऐसे में बेहतर तालमेल के लिए इस व्यक्तिगत सलीके को समझना सही होगा। क्योंकि बेहतर सेक्स लाइफ में ये हमारी मदद कर सकता है।

मेष राशि के लोगों को अडवंचर पसंद होता है और इसे ये अपनी सेक्स लाइफ में भी अप्लाई करते हैं। ये काफी बोल्ड होते हैं और नई-नई पोजिशन ट्राई करना इन्हें पसंद होता है। ये काफी एनर्जेटिक होते हैं और अपने पार्टनर को डोमिनेट करना इन्हें पसंद होता है।

वृष राशि के जातक इमोशनल होते हैं। बेडरूम में भी इनका यही रूप देखने को मिलता है। फोरप्ले से लेकर क्लाइमेक्स तक ये अपने पार्टनर के लिए हर लम्हा यादगार बना देते हैं।

मिथुन राशि के जातकों की कई पर्सनैलिटी होती हैं। बेडरूम में इनके साथ इनका पार्टर हर बार एक अलग अनुभव से गुजरता है। कई बार ये वाइल्डली पैशनेट होते हैं तो कई बार कडलिंग और इमोशनल।

इसे भी पढ़िए:   गर्लफ्रैंड का पैर देख कर जानिए कि अब तक कितने लोगों से उसने बनाए हैं संबंध!

कर्क राशि की तो बात ही निराली है। जब बात बेडरूम लाइफ की हो तो इस राशि में जन्मे लोग काफी रसिक और भावुक होते हैं। इन्हें सेक्स से पहले अपने पार्टनर से भावनात्मक स्तर पर कनेक्ट होना पसंद होता है।

सिंह राशि को इन्हें पैशनेटिक लव पसंद होता है। बेडरूम में मोनिंग और स्क्रैचिंग इनके इंजॉयमेंट का हिस्सा होते हैं। इन्हें इंटेस लव पसंद होता है।

कन्या राशि के जातक नेचर से रचनात्मक और कल्पनाशील होते हैं। रोल प्ले का आइडिया इन्हें क्रेजी बनाता है। साथ ही इन्हें अपने साथी द्वारा डोमिनेट किया जाना पसंद होता है।

इसे भी पढ़िए:   महिलाएं इसलिए पसंद करती हैं गैर मर्द से सेक्स करना!

तुला राशि का व्यवहार काफी चुलबुला होता है। ये अपने पार्टनर के साथ फ्लर्ट करना पसंद करते हैं। कई बार बेड पर ये काफी डिमांडिंग होते हैं लेकिन उतने ही पैशन के साथ अपने पार्टर को सरप्राइज भी देते हैं।

वृश्चिक राशि के जातकों में सेक्स अपील बहुत अधिक होती है। इन्हें बोल्डनेस के साथ डिफरेंट पोजिशन ट्राई करना पसंद होता है।

धनु राशि के लिए बात जब सेक्स की हो तो धनु राशि के जातक एडवंजर्स रुख अपना लेते हैं। इन्हें नई चीजें ट्राई करना पसंद होता है। पब्लिक प्लेस पर भी अपने साथी के क्लोज़ आने में इन्हें कोई एतराज नहीं होता। अपने पार्टनर को लुभाना इन्हें बखूबी आता है।

इसे भी पढ़िए:   शरीर और दिमाग दोनों के उत्सव का परिणाम होता है सेक्स, चर्च की पत्रिका ने लिखा!

मकर राशि के जातकों की सेक्स लाइफ के मामले में शुरुआत थोड़ी धीमी होती है। इन्हें लगता है कि इनके पार्टनर को ही सारे प्रयास करने चाहिए। इन्हें अपने पार्टनर द्वारा डोमिनेटि किया जाना पसंद होता है। लेकिन एक बार जब ये मूड में आ जाते हैं तो बेहद रोमांटिक होते हैं।

कुंभ राशि को एक्सपेरिमेंट करना पसंद होता है। इनकी फैंटेसी भी क्रेजी और सेंशुअल होती हैं। सेक्स लाइफ में ये अपने पार्टनर को अक्सर सरप्राइज देते रहते हैं। इन्हें अपने पार्टनर को डोमिनेट करना पसंद होता है। अंतरंगता को बढ़ाने की ये हर संभव कोशिश करते हैं।

मीन राशि के लोग अपने पार्टनर के साथ तभी सेक्स इंजॉय कर पाते हैं, जब वे उसके साथ प्यार में हों। सेक्स के दौरान ये अपने पार्टनर को भरपूर प्यार और इंजॉयमेंट देने का प्रयास करते हैं। अपने साथी को स्पेशल फील कराने पर ही इनका पूरा ध्यान रहता है।

Top