You are here
Home > विज्ञान > सेक्स फिट एप सुलझाएगा मर्दों की सारी दिक्कत, अब पूछने में शरमाना नहीं पड़ेगा

सेक्स फिट एप सुलझाएगा मर्दों की सारी दिक्कत, अब पूछने में शरमाना नहीं पड़ेगा

सेक्स फिट एप

सेक्स फिट एप सुलझाएगा मर्दों की सारी दिक्कत, अब पूछने में शरमाना नहीं पड़ेगा , सेक्स को लेकर सबसे अधिक भ्रांतियां फैलती हैं। ऐसी ही एक भ्रांति है लिंग के आकार को लेकर। खास तौर से किशोरावस्था में लोग ज्यादा परेशान रहते हैं। लेकिन अब इस भ्रांति को दूर करने का आसन तरीका आ गया है।

सेक्स के मामले में अक्सर मर्द अपने छोटे लिंग को लेकर चिंतित रहते हैं। छोटे लिंग की वजह से पुरूषों में इनफेरियरिटी कॉप्लेक्स की सम्स्या हो जाती है। अब सेक्स वर्ल्ड में भी ऐसे कई तकनीक आ गए हैं जिससे लोगों को काफी मदद मिलती है। हम आपको बताएंगे कि आप किस तरह पता लगा सकते है कि आपका लिंग स्वस्थ है या नही। इतना ही नहीं इस एप में और भी खूबियां हैं जिनके बारे में जानकर आप इस एप के दीवाने हो जाएंगे।

दरअसल हाल ही में द हेल्थ साईट के मुताबिक एक सेक्स टॉय रिटेलर ने एक एप बनाया है जिससे ये जांचा जा सकता है कि आपका लिंग कितना फिट है। इसका नाम है सेक्स फिट एप। इतना हीं नहीं इस सेक्स फिट एप के ट्रेकर के जरिए सेक्स करने की अवधि और परफॉर्मेंस को भी रिकॉर्ड किया जा सकता है। इस ट्रेकर को बोंडारा नाम की कंपनी ने डिजाइन किया है। इससे पहले इस कंपनी ने वर्ल्ड वाईड रिसर्च किया कि आखिर मर्द सेक्स करते वक्त क्या सोचते हैं, इत्यादि। उम्मीद है इस खबर से वे लोग जरूर खुश होंगे जो अपने छोटे लिंग को लेकर चिंतित रहते हैं।

हलांकि डॉक्टर्स के मुताबिक सेक्स का लिंग के आकार से कोई लेना देना नहीं है। लेकिन फिर भी लोग परेशान रहते हैं। अब उनकी इसी परेशानी को देखते हुए इस एप को लॉन्च किया गया है। जिससे कि उन्हें नीम हकीमों के चक्कर में ना पड़ना पड़े। वैसे भी सेक्स को लेकर अक्सर मर्दो में कई सम्स्याएं देखी जाती है जिसकी वजह से वे अक्सर परेशान रहते हैं। किसी से कुछ कह भी नहीं पाते। खैर सेक्स फिट एप अब वरदान बन कर आया है।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स कैसे तय होता है कि कौन स्त्री होगा और कौन पुरुष?
Top