You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने कहा, काम ना होने पर सेक्स करके पैसे कमा लेती हूं!

टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने कहा, काम ना होने पर सेक्स करके पैसे कमा लेती हूं!

टीवी स्टार

टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने कहा, काम ना होने पर सेक्स करके पैसे कमा लेती हूं! बोल्डनेस के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक आपत्तिजनक बयान देकर हर किसी को चौंका दिया। इतना ही नहीं सेनाडा का ये बयान सुनकर उनकी मां ने सुसाइड करने की भी कोशिश की। इस सनसनीखेज खुलासे का असर सबसे ज्यादा सेनाडा की मां पर हुआ है। उनकी मां अपनी बेटी के इस काम से शर्मिंदा हैं और उन्होंने इसी कारण दो बार सुसाइड की भी कोशिश की। यही वजह है कि सेनाडा की मां अब उनकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं।

इसे भी पढ़िए:   डस्टिन ली हॉफमैन ने बेटी की सहेली को अकेले पाकर उतार दिए थे कपड़े और कहा था...

सेनाडा की मां ने कहा कि उन्होंने साल 2015 के बाद से अपनी बेटी का मुंह तक नहीं देखा। वो दो बार खुदकुशी की कोशिश कर चुकी है, लेकिन किसी तरह बच गई। सेनाडा का पूरा परिवार उनका साथ छोड़ चुका है। सेनाडा की मां के मुताबिक, वो दो बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं लेकिन दोनों बार उन्हें बचा लिया गया। बेटी की वजह से वो अपने रिश्तेदारों से नजरें तक नहीं मिला पाती हैं। वहीं 26 साल की सेनाडा को इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

इसे भी पढ़िए:   एमिली राताकोस्वकी इतने सेक्सी अंदाज़ में पास्ता खाती हैं ,आपकी लार टपक जाएगी!

सेनाडा सर्बिया की रहने वाली हैं और रियलिटी टीवी स्टार हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बताया है। सेनाडा ने कहा, ‘पैसों के लिए मैं हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हूं। मैं जल्द ही अमीर बनना चाहती हूं और इसके लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं।’ सेनाडा ने अपने आने वाले शो को-ऑर्डिनेशन के लिए दिए एक इंटरव्यू में ये बातें कहीं। उनके इस खुलासे के बाद से फैंस के साथ परिवार वाले भी हैरान हैं। उन्होंने इस बात को स्वीकारा कि वह कंगाली के समय गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें केवल खूबसूरत मर्दों के साथ ही संबंध बनाना पसंद है। उन्होंने कहा कि वो पैसों के लिए ये काम करती है और कई हाई प्रोफाइल पॉलिटिशियन उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं।

Top