You are here
Home > अपराध > ससुर करता था अपनी विधवा बहू के साथ रोज़ाना रेप, देवर ने भी किया हाथ साफ!

ससुर करता था अपनी विधवा बहू के साथ रोज़ाना रेप, देवर ने भी किया हाथ साफ!

ससुर

ससुर करता था अपनी विधवा बहू के साथ रोज़ाना रेप, देवर ने भी किया हाथ साफ! बठिंडा के प्रताप नगर निवासी विधवा का वर्षों से शारीरिक शोषण कर रहे ससुर व देवर के खिलाफ थाना कनाल कालोनी पुलिस ने केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुए आरोपी देवर अपनी भतीजी के साथ अश्लील हरकतें करता रहा। पुलिस ने मामले में छेड़छाड़ तथा जान से मारने की धमकियां देने की धारा जोड़ी है।

इसे भी पढ़िए:   महिला चीखती रही लेकिन उन तीन दरिंदों को तरस नहीं आया, करते रहे गैंगरेप!

पीड़ित महिला ने एसएसपी को मामले की शिकायत दी थी। जिसमें उसने बताया कि 1997 में उसकी शादी हुई थी। मगर 2006 में उसके पति की मौत हो गई। जिसके बाद उसके ससुर ने उसे यह दिलासा दिया कि जब उसका छोटा बेटा बालिग हो जाएगा, तो उसके साथ उसकी शादी करवा देगा। ससुर के दिलासे पर वो ससुर व देवर के पास बच्चों संग रहने लगी। कुछ समय बाद उसके ससुर ने एक दिन उसके साथ जबरदस्ती कर शारीरिक संबंध बनाए और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। डर के मारे चुप रही और अपने ससुर की हवस का शिकार बनती रही। उसी बात का फायदा उठाकर उसके देवर सोनू ने भी कई बार उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए।

इसे भी पढ़िए:   लड़की को शराब पिला कर किया बेहोश, फिर तीन दरिंदों ने नोचा उसका जिस्म!

मामले की जांच कर रहे एएसआइ मेजर ¨सह ने बताया कि आरोपियों की पहचान प्रताप नगर निवासी जय सिंह तथा उसके बेटे सोनू के रूप में हुई। दोनों की गिरफ्तारी के लिए उनके घर पर दबिश दी गई थी मगर केस दर्ज होने की भनक लगते ही दोनों घर में ताला लगा कर फरार हो गए। उनकी गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। जल्दी ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़िए:   धर्म न बदलने पर ससुर और उसके भाई ने लूटी बहू की अस्मत! पति देखता रहा

पीड़िता ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी बड़ी बेटी के साथ उसके देवर सोनू ने अश्लील हरकतें कर छेड़छाड़ की। उसकी बेटी ने जब उसके साथ की जा रही छेडछाड संबंधी बताया तो उसने 17 दिसंबर को एसएसपी ब¨ठडा के पास उसने ससुर व देवर के खिलाफ शिकायत दी। पता चलने के बाद आरोपी ससुर व देवर उस पर शिकायत वापस लेने का दवाब बनाने लगे और उसे आए दिन धमकियां देने लगे। जिनके डर से वह अब ब¨ठडा छोड कर पटियाला के समीप अपने रिश्तेदारों के पास बच्चों संग रह रही है।

Top