You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री यौन उत्पीड़न के दलदल में फंसी! जानिए ताज़ा मामला

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री यौन उत्पीड़न के दलदल में फंसी! जानिए ताज़ा मामला

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री यौन उत्पीड़न के दलदल में फंसी! जानिए ताज़ा मामला, सैंडलवुड के नाम से फेमस कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री लगातार यौन उत्पीड़न के दलदल में फंसती ही जा रही है। पिछले कुछ महीनों के अंदर ही ऐसा चौथा मामला सामने आया है, जहां 39 वर्षीय एक अभिनेत्री और उनके 31 वर्षीय सह-अभिनेता एक दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। हाल फिलहाल में इस तरह के कुछ अन्य मामले भी प्रकाश में आए हैं। इनमें अभिनेता सुब्रमण्या पर 23 वर्षीय एक युवती से रेप करने का आरोप है। वहीं अभी रिलीज नहीं हुई एक कन्नड़ फिल्म में काम कर चुकी 23 वर्षीय एक ऐक्ट्रेस ने अपने सह-अभिनेता पर वर्जिनिटी टेस्ट कराने का आरोप लगाया था। यौन उत्पीड़न का ही एक और आरोप मुंबई की एक मॉडल ने निदेशक मेल्विन एल्पेल पर लगाया था।

इसे भी पढ़िए:   डेमी रोज को रोज़ देखने का मन करेगा अगर देख लेंगे उनकी ये तस्वीरें!

यह मामला है नागराभावी की रहने वाली 39 वर्षीय राधिका शेट्टी और 31 वर्षीय वी. अमित का, जिन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘नमिता आई लव यू’ में काम किया है। राधिका ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों में प्यार हो गया और शादी कर ली। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ‘अमित और मैंने 2013 में ही शिवामोगा के एक मंदिर में शादी कर ली। हमारी शादी का प्रूफ भी है। अगर वह मंदिर में भगवान के सामने इस शादी से इनकार कर देता है तो वह वहीं पर सुसाइड कर लेगी। यह मेरी दूसकी शादी है। मेरे पहले पति की मौत हो चुकी है और दो बच्चे भी हैं, अमित को यह सारी बातें पता थीं।’

इसे भी पढ़िए:   पॉर्न फिल्म देख कर उसकी नकल करते हैं पार्टनर के साथ, तो हो जाइये सावधान!

वहीं ऐक्टर अमित की मां ने इसे ब्लैकमेल करार देते हुए बताया कि उनका बेटा इन सब बातों से काफी तनाव में है और उसने राधिका से परेशान होकर नवंबर में सूइसाइड करने की कोशिश भी की थी। इस मामले में दोनों ही पक्षों ने आर. आर. नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

Top