You are here
Home > दुनिया > पुलिसकर्मी अकेली महिला को देता था लिफ्ट, फिर रेप करके कर देता था कत्ल

पुलिसकर्मी अकेली महिला को देता था लिफ्ट, फिर रेप करके कर देता था कत्ल

पुलिसकर्मी

पुलिसकर्मी अकेली महिला को देता था लिफ्ट, फिर रेप करके कर देता था कत्ल, रूस में 22 महिलाओं से बलात्कार और मर्डर के दोषी पुलिसकर्मी मिखाइल पोपकोव के 59 और हत्या करने की बात सामने आने से सनसनी फैल गई है। मिखाइल पर सभी हत्याओं के दोष साबित होने के बाद ये रूस का सबसे बड़ा सीरियल किलर बन जाएगा। आरोपी मिखाइल पोपोकोव (53) बुधवार को साइबेरियन सिटी कोर्ट में हाजिर हुआ। जहां उसके अपराधों को लेकर घंटो सुनवाई चली।

इसे भी पढ़िए:   सेक्स कितनी देर तक करना चाहिए और कितनी बार हफ्ते में करें सेक्स, शोध

इंटर फैक्स न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने सभी वारदातें 1992-2010 के बीच की है। आरोपी को 22 महिलाओं से दुष्कर्म और हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी मिखाइल ने बताया कि पुलिस की नौकरी के दौरान उसने हत्याओं के लिए गाड़ी में लिफ्ट देने का तरीका चुना। मिखाइल देर रात महिलाओं को पुलिस कार में लिफ्ट देता, महिलाएं भी सुरक्षा की वजह से उससे लिफ्ट ले लेती थी।

इसे भी पढ़िए:   पॉर्न साइट पर सर्च हो रही है मेघन मर्केल की हॉट वीडियो

मिखाइल हमेशा उस समय किसी वारदात को अंजाम देता था, जब वह ड्यूटी पर नहीं होता था। आरोपी महिलाओं को शिकार बनाने के लिए हमेशा अपने हम होम टाउन के आस-पास की जगह को ही चुनता था। अगर मिखाइल पर 81 हत्याओं की बात सही साबित हो जाती है तो वह 48 हत्याएं करने वाले अलेक्जेंडर और 52 मर्डर के दोषी एंड्रेई चिकटिलो को सीरियल किलिंग में पछाड़ देगा।  लोगों में इस बात से डर न पैदा हो, इसके लिए कोर्ट ने सुनवाई की बातों को सार्वजनिक होने से रोकने के लिए मीडिया को दूर रखा है।

इसे भी पढ़िए:   सोमालीलैंड में रेप को क्राइम माना गया, संसद ने पास किया कानून

कोर्ट में सुनवाई के दौरान मिखाइल ने खुद को क्लीनर बताते हुए कहा कि वह शहर को वेश्यामुक्त बनाना चाहता था। उसने ये भी कबूला कि उसने महिलाओं को मारने के लिए हथौड़ा या कुल्हाड़ी चुनी। पहली बार तो उसे मर्डर करने में थोड़ा सा डर महसूस हुआ। लेकिन बाद में वो उन्हीं महिलाओं को लिफ्ट देता था जो नशे में होतीं थीं। मिखाइल अपनी नौकरी के दौरान कई महिलाओं से रेप कर  हत्या करते-करते 1998 में मिखाइल रिटायर हो गया। पहली बार मिखाइल को डीएनए टेस्टिंग के चलते 2012 में पकड़ा गया। गिरफ्तारी के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया था।

Leave a Reply

Top