You are here
Home > लाइफस्टाइल > गांव की लड़कियां 16 साल की होने से पहले ही कर लेती हैं सेक्स! सर्वे में खुलासा

गांव की लड़कियां 16 साल की होने से पहले ही कर लेती हैं सेक्स! सर्वे में खुलासा

गांव

गांव की लड़कियां 16 साल की होने से पहले ही कर लेती हैं सेक्स! सर्वे में खुलासा, गाहे-बगाहे आपने भी ये कहा या सुना होगा कि शहरों की लड़कियां तेज-तर्रार होती हैं, वे गांव की लड़कियों की तुलना में हर चीज उम्र से पहले जान लेती हैं। इस सोच के ठीक उलट सर्वे कहते हैं कि ग्रामीण लड़कियां कम उम्र में ही सेक्सुअली एक्टिव हो जाती हैं। वहीं शहरी लड़कियां देर से इसकी शुरुआत करती हैं। सर्वे में एक हैरतअंगेज बात ये भी सामने आई गांव की लड़कियां शहरी लड़कियों की तुलना में कई गुना स्मार्ट होती हैं और गर्भनिरोधक का भी इस्तेमाल करती हैं, जबकि शहरी लड़कियां खतरे मोल लेते हुए सेक्स एंजॉय करती हैं।

इसे भी पढ़िए:   शारीरिक संबंध बनाते वक्त जल्दबाज़ी ना करें, नहीं पार्टनर के साथ हो सकता है ऐसा!

सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन (सीडीसी) ने दस हजार अमेरिकी लड़कियों पर ये सर्वे किया, जो कहता है कि गांवों की लड़कियां शहरी लड़कियों की तुलना में ज्यादा जल्दी सेक्स की शुरुआत कर देती हैं। सर्वे में शामिल लड़कियों से बातचीत में सामने आया कि गांवों या गांवों के आसपास रहने वाली लड़कियां 16 साल पार होते ही सेक्स की शुरुआत कर देती हैं, वहीं शहरी लड़कियां उनके लगभग सालभर बाद एक्टिव होती हैं। 18 साल तक पहुंचते-पहुंचते गांवों में तीन चौथाई लड़कियां सेक्सुअली एक्टिव हो चुकी होती हैं, जबकि शहरी लड़कियां उनसे पीछे रहती हैं।

इसे भी पढ़िए:   दुल्हन किस तरह के अंडरगार्मेंट ले जिससे होने वाला पति हो जाए उसका दीवाना!

सेक्सुअली जल्दी या देर से एक्टिव होने के पीछे एक दिलचस्प कारण मनोरंजन की सुविधाएं भी हैं। शहरों में दिलबहलाव के बहुत से साधन होने के कारण वहां की लड़कियां सेक्स की ओर देर से आकर्षित होती हैं। गांवों में अक्सर कम साधन होते हैं, जैसे पार्क, फन पार्क, सिनेमा आदि। ऐसे में सेक्स ही मनोरंजन के चुनिंदा साधनों में से होता है। यही कारण है कि गांवों की छोरियां कम उम्र में सेक्स से जुड़ती हैं। जाहिर कि किशोर होती लड़कियों को गांवों में कोई भी साधन उपलब्ध नहीं होता जिस वजह से वो सेक्स को ही मनोरंजन मानने लगती हैं। इसका फायदा कुछ हैवान उठा लेते हैं और आखिर में इन लड़कियों को हासिल कुछ भी नहीं होता।

Top