You are here
Home > लाइफस्टाइल > महिलाओं की पार्टी में नाचते हैं लड़के! ऐसे इस्तेमाल करती हैं वो लड़कों को

महिलाओं की पार्टी में नाचते हैं लड़के! ऐसे इस्तेमाल करती हैं वो लड़कों को

महिलाओं की पार्टी

महिलाओं की पार्टी में नाचते हैं लड़के! ऐसे इस्तेमाल करती हैं वो लड़कों को, भारत में स्त्री को देवी का दर्जा दिया गया है, यह बात और है कि इस देवी के साथ हमारा समाज क्या सुलूक करता है वह भी हम जानते ही हैं लेकिन यहां बात सामाजिक दृष्टिकोण से थोड़ा हटकर है। हर औरत ममता की मूर्ति हो यह जरूरी नहीं है। ये भी सच है कि हमारा समाज स्त्री को परिवार की इज्जत मानता है और बहुत हद तक स्त्री को ही यह जिम्मेदारी सौंप दी गई है कि वह अपने परिवार और कुल के नाम पर कोई आंच ना आने दे। जिस तरह महिलाएं कुल की लाज बचाने का काम करती हैं, वहीं कुछ स्त्रियां ऐसी भी हैं जो इन सब बातों की परवाह किए बिना ही सारी सीमाएं लांघ जाती है। ऐसे ही तीन वीडियो सामने आए हैं। 

इसे भी पढ़िए:   सेक्सटिंग करते हैं अगर आप अपने पार्टनर के साथ तो वो कर सकती है ब्रेकअप!

वीडियो में एक लंबा तगड़ा लड़का (स्टड) कुर्सी पर एक बैठी महिला के सामने शर्टलेस होकर नाच रहा है। इसके बाद वीडियो में शर्मसार कर देने वाला दृश्य सामने आता है। बता दें  महिलाओं की पार्टी में शौक पूरा करने के लिए ऐसे लड़कों को हायर किया जाता है। वहीं तीसरे वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। एक लड़का केवल अंडरगार्मेंट पहने हुए बहुत सी महिलाओं के बीच में नाच रहा है। महिलाओं की पार्टी में महिलाएं उसे पकड़-पकड़ कर नशे में अश्लील डांस करती नजर आ रही हैं।  आपकी जानकारी के लिए बता दें मनोज ने यह पोस्ट फेसबुक पर 18 घंटे पहले शेयर किया है और कुछ ही घंटों में ये वीडियो वायरल होने लगे। इन वीडियो को 1000 से ज्यादा बार शेयर किया गया है। यह भी पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कहां और कब शूट किए गया है। बता दें सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली।

इसे भी पढ़िए:   सेक्शुअल कम्पैटिबिलिटी कैसे पहचानें, जिससे पार्टनर को रख सकें खुश!

बता दें मनोज कुमार यादव नामक एक शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर जो ये तीन वीडियो शेयर किए हैं, जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जी हां… इन तीन वीडियो में आपको अश्लीलता की सारी हदें लांघती अमीर घराने की महिलाएं नजर आ जाएंगी। नशे में चूर ये महिलाएं एक फाइव स्टार होटल में ‘किटी पार्टी’ के नाम पर अय्याशी करने पहुंची हैं।पहले वीडियों में ये महिलाएं एक अश्लील आकृति का केक मंगवाकर उसे एक-दूसरे की तरफ पास करती हैं। वहां मौजूद जो कोई महिला इस केक को देखती है, वह जोर-जोर से गंदे इशारे करते हुए हंसने लगती है। हद तो तब हो गई जब वे इसे मजे ले लेकर अपनी जुबान से चाटने लगती हैं।

Top