You are here
Home > अपराध > नाबालिग को नशीला पदार्थ लेकर दो घंटे तक लगातार करते रहे उसका रेप

नाबालिग को नशीला पदार्थ लेकर दो घंटे तक लगातार करते रहे उसका रेप

नाबालिग

नाबालिग को नशीला पदार्थ लेकर दो घंटे तक लगातार करते रहे उसका रेप, किसी काम से बाहर गई मां घर लौटी तो 17 साल की बेटी ऐसी हालत में मिली, देखकर चिल्लाने लगी। फिर नाबालिग ने अपनी आपबीती मम्मी को सुनाई। मामला जानकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। घटना पंजाब के कपूरथला की है। दिन दहाड़े दोपहर के समय घर में जबरन घुसकर नशीला पदार्थ सूंघाकर 12वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है।

इसे भी पढ़िए:   देवर ने भाभी के आशिक को मारी गोली, फिर करंट लगाकर मार डाला

जिस समय नाबालिग का रेप हो रहा था तो आरोपी के दो साथी घर के बाहर पहरा दे रहे थे। मां शाम को घर पहुंची तो बेटी को नग्न अवस्था और बेहोशी की हालत में पाया। थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।  होश में आने पर बेटी ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सा पुत्र गुरबचन सिंह निवासी गुलजार नगर ढुड्डियावाल अपने दो साथियों के साथ बाइक पर आया और धक्के से दरवाजे की कुंडी खोलकर घर में घुस गया। आरोपी ने अंदर से दरवाजे की कुंडी लगाई और उसे जबरन कोई नशीली चीज सुंघाकर शाम पांच बजे तक रेप किया।

इसे भी पढ़िए:   रेप के बाद महिला की खींची अश्लील तस्वीर, फिर भेज दी पति को

हालांकि पहले पुलिस मामले को पूरी तरह से गुप्त रखना चाहती थी। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी साढ़े 17 साल की है और 19 जुलाई को वह बीमार होने की वजह से स्कूल नहीं गई। वह किसी काम से बाहर गई हुई थी और उसके पिता भी काम पर गए थे। शाम को करीब पांच बजे जब वह घर पहुंची तो देखा कि उसकी बेटी घर में नग्न अवस्था में बेहोश पड़ी थी। उसने तुरंत उसे कपड़े पहनाए और उसे होश में लेकर आए।

इसे भी पढ़िए:   सौतेला पिता करता था बेटी का रेप, सौतेले भाई ने भी एक दिन कपड़े उतारे और...

उसने आरोप लगाया कि जस्से के दो दोस्त घर के बाहर पहरा दे रहे थे। पीड़िता ने यह भी कहा है कि आरोपी उसके साथ स्कूल जाते और आते वक्त छेड़खानी करते हैं। एसएचओ सुल्तानपुर लोधी सुरजीत सिंह पत्तड़ ने बताया कि जसप्रीत सिंह जस्सा ने नाबालिग को नशीला पदार्थ सुंघाकर रेप किया है। जिस समय यह घटना हुई, उस समय पीड़िता की माता कपूरथला और पिता आरसीएफ में काम पर गए थे। जबकि पीड़िता की छोटी बहन ट्यूशन पर गई हुई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी जस्से का रिकार्ड काफी खराब है और गैर-कानूनी कार्यों में पहले भी वह लिप्त रहा है। पुलिस आरोपियों के करीब है जल्द ही मामले का खुलासा करेंगे।

Leave a Reply

Top