You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > राखी सावंत चाहती हैं कि बाबा रामदेव लॉन्च करें आयुर्वेदिक कंडोम!

राखी सावंत चाहती हैं कि बाबा रामदेव लॉन्च करें आयुर्वेदिक कंडोम!

राखी सावंत

राखी सावंत चाहती हैं कि बाबा रामदेव लॉन्च करें आयुर्वेदिक कंडोम! चर्चा में बने रहना कोई राखी सावंत से सीखे। कुछ दिन पहले ही राखी ने टीवी पर कंडोम के विज्ञापनों की समय सीमा तय की जाने वाली गाइडलाइन को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि जल्द ही उनका कंडोम ऐड आने वाला था। अब राखी सावंत ने कंडोम को लेकर फिर से एक नया तीर चलाया है। इस बार राखी ने बाबा रामदेव को पतंजली का कंडोम लॉन्च करने का चैलंज दिया है। राखी ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो अपलोड किया है जिसमें वह वह कह रही हैं, ‘बाबा रामदेव जी, अगर आपमें दम है तो पतंजलि के कंडोम बनाइये।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत लोगों का ध्यान खींचने के लिए जो ना कर दें वो कम है। राखी को हमने तमाम अजीबोगरीब बयान देते देखा है लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी थी। हाल ही में उन्होंने विराट कोहली की शादी से अपने दिल टूट जाने की बात खुलेआम कही थी। इतना ही नहीं उन्होंने विराट और अनुष्का को कंडोम गिफ्ट करने की भी इच्छा जताई थी।

राखी ने कहा- विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बहुत प्यारे कपल हैं। उन्होंने अभी-2 शादीशुदा जिंदगी में कदम रखा है। मैं उन्हें अपने कंडोम गिफ्ट करना चाहती हूं और चाहती हूं कि वे सुरक्षित रहें। मैं चाहती हूं कि वे अपने अनुभव भी साझा करें। राखी ने कहा- मुझे लगता है कि मेरे कंडोम बहुत स्पेशल हैं। यह पहली बार है कि आपको बाजार में इतने सारे फ्लेवर्स मिल रहे हैं। लोग अपनी सेक्सुअल लाइफ को भी उसी टेस्ट के साथ मजेदार बना सकते हैं जो वे असल जिंदगी में लेते हैं। यह लोगों को और देर तक मजा लेने में मदद करेगा।

इससे पहले भी राखी सावंत ने कंडोम पर एक बयान दिया था और अपना पसंदीदा कंडोम का फ्लेवर बताया था। राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो कंडोम के फ्लेवर के बारे में बात कर रही थीं। इसमें राखी बता ही है कि उन्हें ‘औध’, ‘पान’ और ‘चॉकलेट’ फ्लेवर का कंडोम पसंद है। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया था। ये वीडियो राखी के पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, फैंस इसपर कमेंट करते नहीं थक रहे थे। राखी सावंत ने एक कंडोम का एड किया है जिसका नाम है ‘BEBOY’। इसी का प्रमोशन करने के लिए राखी ने ये वीडियो पोस्ट किया।

इसे भी पढ़िए:   मिया खलीफा के साथ रेसलर जॉय रेयान ने रिंग के अंदर की अश्लील हरकत, वीडियो
Top