You are here
Home > अपराध > महिला मर चुकी थी लेकिन वो हैवान उसकी लाश के साथ रेप कर रहा था!

महिला मर चुकी थी लेकिन वो हैवान उसकी लाश के साथ रेप कर रहा था!

महिला

महिला मर चुकी थी लेकिन वो हैवान उसकी लाश के साथ रेप कर रहा था! देश की राजधानी दिल्ली महिलाओं को लेकर कब अपनी सोच बदलेगी, ये सवाल तो मानो विश्व की सबसे बड़ी सवालों में से एक बन गया है। साल 2016 में एक ऐसी खबर सामने आई थी, जिसमें एक दरिंदे युवक ने एक मृत महिला के शव के साथ शारीरिक संबंध बनाए। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने इस सनकी दरिंदे को रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। दरअसल यह पूरा मामला दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी का था।

इसे भी पढ़िए:   पड़ोस वाली भाभी को बनाया हवस का शिकार, पत्नी गई थी मायके!

बता दें कि पुलिस को किसी ने फोन करके सूचना दी थी कि इलाके में कोई सनकी शख्स रिंग रोड पर ही महिला के साथ बलात्कार कर रहा है। पुलिस ने बताया था कि वो कॉल किसी राह चलते शख्स ने दी थी। लेकिन जब पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची तो उन्होंने पाया कि महिला की मौत हो चुकी थी और वह एक लाश के साथ संबंध बना रहा था।

इसे भी पढ़िए:   महिला के पति और जीजा को बंधक बनाया फिर उनके सामने किया महिला का गैंगरेप

जहां हुई इस वारदात ने एक बार फिर से दिल्ली के दिलवालों को सोचने पर मजबूर कर दिया था। वारदात के बारे में जिसने भी सुना, वह न सिर्फ हक्का-बक्का था बल्कि वाक्ये को सुनने के बाद उनके रोंगटे भी खड़े हो गए। इस मामले में पुलिस ने बताया था कि उन्होंने आरोपी दरिंदे को रंगे हाथ दबोच लिया था। केस को लेकर पुलिस ने आशंका जताई थी कि हत्थे चढ़े आरोपी ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर ही महिला का पहले कत्ल किया होगा। लेकिन जब उसके सभी साथी वहां से भाग गए तो उसने महिला के शव के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा था।

इसे भी पढ़िए:   वार्ड बॉय ने लड़की को बाथरूम में बुलाया और फिर दरवाज़ा बंद करके किया रेप!

लेकिन पुलिस ने बताया था कि मामले के शुरुआती जांच में ऐसा संदेह भी था कि उन्होंने महिला की हत्या करने से पहले भी उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया होगा। आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला की पहले तो इन दरिंदों ने गला दबाकर हत्या की थी। उसके बाद उन्होंने महिला के चेहरे को बुरी तरह से नष्ट कर दिया। पुलिस ने बताया कि दरिंदों मे औरत के चेहरे को किसी पत्थर से बुरी तरह से कुचल दिया गया था, ताकि उसकी पहचान न की जा सके।

Top