You are here
Home > दुनिया > अमेरिकी टैबलॉयड ने प्रकाशित की खबर, ट्रंप के पॉर्न एक्ट्रेस से रिश्ते पर बवाल

अमेरिकी टैबलॉयड ने प्रकाशित की खबर, ट्रंप के पॉर्न एक्ट्रेस से रिश्ते पर बवाल

अमेरिकी टैबलॉयड

अमेरिकी टैबलॉयड ने प्रकाशित की खबर, ट्रंप के पॉर्न एक्ट्रेस से रिश्ते पर बवाल, अमेरिकी टैबलॉयड ‘इन टच’ ने 2011 का एक इंटरव्यू पब्लिश किया है। इंटरव्यू में पॉर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था और ये अफेयर मेलानिया ट्रंप ने जब अपने बेटे को जन्म दिया, उसके चार महीने बाद ही शुरू हुआ था। क्लिफोर्ड ने इन टच को बताया कि उन्होंने 2006 में ट्रंप के लेक ताहो में, एनवी होटल में ट्रंप के साथ सेक्स किया था। साथ ही ट्रंप ने उन्हें वादा किया था कि वो उन्हें The Apprentice रिऐलिटी शो में भी कास्ट करेंगे। क्लिफोर्ड ने बताया कि ट्रंप ने एक बार मुझे ये भी कहा था कि मैं उनकी बेटी की ही तरह स्मार्ट और खूबसूरत हूं।

इसे भी पढ़िए:   वर्जिनिटी बेच रही है ये लड़की, ब्वॉयफ्रैंड ने दिया धोखा जिसके बाद उठाया कदम

राष्ट्रपति के खिलाफ ताजा आरोपों के बारे में पूछे जाने पर वाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा था कि ये पुरानी और फिर से उछाली गई खबरें हैं जो चुनाव से पहले प्रकाशित हुईं और इन्हें पूरी तरह खारिज कर दिया गया। डॉनल्ड ट्रंप ने ट्विटर पर ‘फेक न्यूज अवॉर्ड’ की घोषणा की। इस सूची में ‘द न्यू यॉर्क टाइम्स’ पहले स्थान पर रहा। विजेताओं के नाम की सूची ‘रिपब्लिकन नैशनल कमिटी’ की वेबसाइट पर भी जारी की गई। सूची जारी करने के थोड़ी देर बाद ही वेबसाइट क्रैस हो गई। वेबसाइट पर कहा गया है कि 2017 पूर्वाग्रह से प्रभावित और फर्जी समाचारों से भरा रहा।

इसे भी पढ़िए:   गैंगरेप को इन जगहों पर खेल के रूप में लेते हैं, सार्वजनिक जगह पर होता है गैंगरेप!

अध्ययनों में पाया गया है कि राष्ट्रपति ट्रंप के बारे में दिखाए गए 90 प्रतिशत समाचार नकारात्मक थे। ट्रंप ने एक ट्वीट में कहा कि कुछ ‘बेहद भ्रष्ट और झूठे’ समाचारों के बावजूद ऐसे कई पत्रकार हैं जिनका वह सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा, ऐसे कई अच्छे समाचार हैं जिन पर अमेरिकी लोग गौरवान्वित महसूस कर सकते हैं।’ ट्रंप ने दो जनवरी को घोषणा की थी कि वह ‘झूठी और खराब पत्रकारिता’ करने वाले मीडिया समूहों को सम्मानित करेंगे।

Top