You are here
Home > कला एवं मनोरंजन > एडल्ट फिल्म स्टार जॉनी सिन्स को चाहिए भारतीय ट्रांसलेटर, किया ट्वीट

एडल्ट फिल्म स्टार जॉनी सिन्स को चाहिए भारतीय ट्रांसलेटर, किया ट्वीट

एडल्ट

एडल्ट फिल्म स्टार जॉनी सिन्स को चाहिए भारतीय ट्रांसलेटर, किया ट्वीट, भारतीयों में एडल्ट फिल्मों के प्रति गहरा लगाव है। अब उनके पास इसमें काम करने का भी मौका है। बतौर स्टार नहीं, बल्कि ट्रांसलेटर के तौर पर। जी हां, मशहूर अमेरिकन एडल्ट स्टार जॉनी सिन्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस जॉब की घोषणा की है।जॉनी ने भारतीय फॉलोअर्स के लिए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपनी ईमेल आईडी भी दी थी। मगर कुछ देर बाद उन्हें भारत में ही ट्रोल किया जाने लगा, जिसके चलते अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा। जॉनी ने ट्वीट में लिखा था, ‘भारतीय फॉलोअर्स ध्यान दें! हमें एक ऐसे ट्रांसलेटर की तलाश है जो हमारे यूट्यूब विडियोज़ को ट्रांसलेट कर सके। कृपया मुझे ईमेल करें।’

एडल्ट

इसे भी पढ़िए:   हार्वे वाइनस्टाइन पर एक्ट्रेस एन हैश ने लगाया यौन शोषण का आरोप!

वहीं उनसे एक महिला ने जब पूछा कि क्या वह बॉलीवुड जॉइन करने की तैयारी कर रहे हैं, तो इस पर जॉनी ने रिप्लाई किया कि उन्हें खुशी होगी बॉलीवुड में आकर।वैसे आपको बता दें कि कई लोगों की ड्रीम जॉब कर रहे जॉनी सिंस एक फिल्म से $5,000 से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं। वैसे तो जॉनी अनगिनत लड़कियों के साथ पोर्न फिल्मों में काम कर चुके हैं मगर जेडेन जेम्स के साथ काम करना वो सबसे ज्यादा एन्जॉय करते हैं। बचपन से ही जॉनी को पोर्न देखना पसंद था। यहाँ तक कि उन्होंने अपने पापा से कंप्यूटर खरीदने के लिए जिद भी पोर्न देखने के लिए ही की थी।

इसे भी पढ़िए:   एंत्जे उत्गार्ड पहले तो दिखाती हैं और फिर छिपाती हैं, केट अप्टन हैं रोल मॉडल

मशहूर सिंगर रिहाना को जॉनी काफी पसंद करते हैं। वो उनके साथ काम करना चाहते हैं।पॉपुलर पोर्न स्टार  मैन्युअल फेर्ररा  जॉनी सिंस के रोल मॉडल थे। सफल होने के लिए गुरु होना बहुत जरूरी है। इस बात पर शायद आपको भरोसा नहीं होगा मगर जॉनी सिंस बचपन में बहुत शर्मीले हुआ करते थे। मगर वो लड़कियों के बीच तब भी खासे पॉपुलर थे।पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले वो एक कंस्ट्रक्शन वर्कर हुआ करते थे फिर उन्हें एक बार एक लड़की ने पोर्न इंडस्ट्री में आने के लिए कहा। इसके बाद उनकी जिंदगी 360 डिग्री से बदल गई। फ्री टाइम में जॉनी आउटडोर फिटनेस एक्टिविटीज जैसे रनिंग, साइक्लिंग, स्विमिंग करना पसंद करते हैं। इसीलिए उनके परफेक्ट सिक्स पैक एब्स हैं, जिन पर लड़कियां फिदा हैं।

Top