You are here
Home > अपराध > स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, 6 लड़कियां गिरफ्तार!

स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, 6 लड़कियां गिरफ्तार!

स्पा सेंटर

स्पा सेंटर की आड़ में चला रहे थे सेक्स रैकेट, 6 लड़कियां गिरफ्तार! गुड़गांव के सेक्टर 5 थाना एरिया के भगत सिंह चौक के पास सोमवार देर शाम एक स्पा में छापेमारी कर यहां से छह युवतियों सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया। सभी को वेश्यावृत्ति के आरोप में पकड़ा गया है। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद यहां पर एक कर्मचारी को फर्जी ग्राहक बनाकर भेजा था। इसके बाद कार्रवाई को अंजाम दिया गया। आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उन्हें मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से सभी को जेल भेज दिया गया। सेक्टर 5 थाना प्रभारी विवेक कुंडू ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़िए:   प्रेमी और प्रेमिका कर रहे थे सेक्स, चार लोगों ने देखा और कहा हमें भी करना है सेक्स!

सोमवार शाम सेक्टर 5 थाना पुलिस को एक सूचना मिली। सूचना देने वाले ने बताया कि भगत सिंह चौक के निकट सीएमएस कॉम्प्लेक्स के फर्स्ट फ्लोर पर 3 डेज नामक स्पा सेंटर है। यहां पर स्पा की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया। इस टीम में महिला पुलिसकर्मियों को भी शामिल किया गया।

इसे भी पढ़िए:   जमानत करवानी थी पति की, इसी बहाने वो हैवान नोचता रहा महिला के जिस्म को

टीम ने स्पा सेंटर के निकट जाकर वहां पर एक पुलिसकर्मी को फर्जी ग्राहक बनाकर अंदर भेजा। इस पुलिसकर्मी ने अंदर जाकर देखा तो युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में थे। अंदर जाकर सौदा करने के बाद वेश्यावृत्ति चलने का शक पुख्ता हो गया। इस पर पुलिसकर्मी ने टीम को सूचित किया। टीम ने मौके पर जाकर यहां से छह युवती और दो युवकों को अरेस्ट कर लिया। मंगलवार को सभी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़िए:   सौतेला पिता करता था बेटी का रेप, सौतेले भाई ने भी एक दिन कपड़े उतारे और...

स्पा सेंटर के नाम चल रहे एक और गोरखधंधे का आखिरकार पर्दाफाश हो गया। आपको बता दें कि इस तरह के स्पा सेंटर महानगरों से लेकर छोटे शहरों तक अपनी पैठ बना चुके हैं और आए दिन उन पर छापे की खबरें आती रहती हैं लेकिन सवाल ये उठता है कि ये सब अचानक तो नहीं पनपता होगा। वृक्ष बनने से पहले पौधा तो ज़रूर लगता है।

Top