You are here
Home > दुनिया > प्लेब्वाय मॉडल केरन मैडोगुल का खुलासा, ट्रंप के साथ थे मेरे यौन संबंध!

प्लेब्वाय मॉडल केरन मैडोगुल का खुलासा, ट्रंप के साथ थे मेरे यौन संबंध!

प्लेब्वाय

प्लेब्वाय मॉडल केरन मैडोगुल का खुलासा, ट्रंप के साथ थे मेरे यौन संबंध! प्लेब्वाय मैगजीन की पूर्व मॉडल केरन मैडोगुल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने अफेयर से पर्दा उठाया। अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ अपने संबंधों का दावा करने वाली यह दूसरी महिला है। केरन के अनुसार, उसके ट्रंप के साथ नौ महीने तक अच्छे संबंध रहे थे। केरन का दावा है कि 2006 के दौरान ट्रंप के साथ उसके यौन संबंध रहे थे। यह मेलानिया ट्रंप के बच्चे को जन्म देने के कुछ महीनों बाद की बात है। केरन के दावे पर व्हाइट हाउस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि एक अनाम प्रवक्ता ने कहा है कि राष्ट्रपति ने केरन के साथ किसी भी प्रकार के संबंध होने से इन्कार किया है। उन्होंने इसे ‘फेक न्यूज’ करार दिया है।

इसे भी पढ़िए:   अमेरिकी राष्ट्रपति और सेक्स स्कैंडल्स, जानिए पूरी कहानी

बता दें कि इसके पहले 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान ‘द वॉल स्ट्रीट जनरल’ ने ट्रंप के समर्थक और करीबी डेविड पेकर पर स्टोरी की थी। अखबार ने अपने रिपोर्ट में खुलासा किया था कि पेकर ने अपने दोस्त और प्ले बॉय करन मैकडॉगल के साथ सेक्सुअल रिलेशन बनाए थे और इसे राज़ रखने के लिए 150, 000 डॉलर का पेमेंट भी किया था।

इसे भी पढ़िए:   पॉर्न देख रहा था टीचर, पकड़े जाने पर घर आकर बीवी और तीनों बच्चों का किया कत्ल!

पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड भी ट्रंप के साथ अपने संबंधों के होने का दावा कर चुकी हैं। पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफर्ड का कहना था कि ट्रंप ने एक रात उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और यह बात राज़ रखने के लिए उनके वकील ने उन्हें 130,000 डॉलर यानी 82 लाख 64 हजार 750 रुपये दिए थे। खबरों के अनुसार पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफर्ड से डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात 2006 में हुई थी। इससे एक साल पहले ही ट्रंप ने मेलेनिया से शादी की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान स्टेफनी क्लिफोर्ड अमेरिकी मीडिया के सामने ट्रंप के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने वाली थी, लेकिन, चुनाव के एक महीने पहले ही उसे अपना मुंह बंद रखने के लिए 130,000 डॉलर दिया गया।

Top