You are here
Home > दुनिया > रेप करने के बाद ये पाकिस्तानी गला काटकर फ्रिज में रख देता था लड़कियों का

रेप करने के बाद ये पाकिस्तानी गला काटकर फ्रिज में रख देता था लड़कियों का

रेप करने के बाद

रेप करने के बाद ये पाकिस्तानी गला काटकर फ्रिज में रख देता था लड़कियों का, एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक शख्स ने एक युवती और एक महिला के साथ रेप किया और फिर युवती की हत्या कर उसका शव फ्रिज में रख दिया। वारदात ब्रिटेन में हुई। 19 जुलाई 2017 को पाकिस्तानी मूल के एक ब्रिटिश बिल्डर ने भारतीय मूल की 20 साल की ब्रिटिश युवती और एक महिला का अपने साथी के साथ अपहरण किया और उन्हें वह अपने फ्लैट पर ले आया।

इसे भी पढ़िए:   शराबी व्यक्ति नशे में महिलाओं को सिर्फ वस्तु समझता है, शोध में खुलासा

आरोपी अरशद ने दूसरी महिला को दक्षिण पश्चिम लंदन में छोड़ आया। यहां से महिला किसी तरह से अस्पताल पहुंची। महिला ने पुलिस को सूचना दी। तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस आरोपी अरशद के घर पहुंची और यहां से भारतीय मूल की युवती का शव बरामद कर लिया है। मामले की सुनवाई ओल्ड बेली कोर्ट में हो रही है। अभियोजन पक्ष ने सुनवाई के दौरान कोर्ट में बताया कि आरोपी अरशद के फ्लैट से फ्रीजर रखे युवती के शव को बरामद कर लिया गया है। आरोपी का साथ उसके साथी विंसेट टप्पु (28) ने दिया था। जो उसके यहां मजदूरी करता है। रेप करने के बाद ऐसी हैवानियत देखकर लोग दंग रह गए।

इसे भी पढ़िए:   कपड़े नहीं होते रेप के ज़िम्मेदार, बेल्जियम में रेप पीड़िताओं के कपड़ों की प्रदर्शनी

इसके बाद आरोपी बिल्डर ने महिला के साथ रेप किया। फिर उसने युवती को हवस का शिकार बनाया। हवस मिटाने के बाद आरोपी युवती को ऊपर बने बाथरूम में ले गया। यहां उसकी गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी शख्स ने युवती का शव फ्रिज में रख दिया। आरोपी मुजाहिद अरशद ने भतीजी की हत्या करने के बाद 21 साल की महिला की हत्या करने की भी कोशिश की। उसने महिला का भी गला काट दिया था। लेकिन वह किसी तरह से बच गई। इससे पहले भी पाकिस्तानियों पर ब्रिटेन में आरोप लग चुका है कि वो ब्रिटेन की लड़कियों को अपना शिकार बनाने में माहिर हैं। इतना ही नहीं पाकिस्तान में ही एक बच्ची के साथ रेप की वारदात करके उसका बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था। पूरी दुनिया इस वारदात से हिल गई थी और तभी ये मामला भी सामने आ गया।

Top