You are here
Home > अपराध > 32 साल की टीचर 14 साल के मासूम से जबरन करती थी सेक्स! आरोप साबित

32 साल की टीचर 14 साल के मासूम से जबरन करती थी सेक्स! आरोप साबित

32 साल

32 साल की टीचर 14 साल के मासूम से जबरन करती थी सेक्स! आरोप साबित , ओहियो के मियामिसबर्ग मिडिल स्कूल की 32 साल की टीचर ने 14 साल के बच्चे के साथ सेक्स का आरोप सिद्ध हो गया है। आरोप था कि जेसिका लैंगफोर्ड ने एक 14 साल के किशोर के साथ गलत तरीके से सेक्स संबंध बनाया था। कोर्ट ने पीड़ित का लिंग और उम्र छिपाने की कोशिश की लेकिन वकीर हेक जूनियर ने बताया कि वो एक 14 साल का किशोर था।

डेली न्यूज में छपी खबर के मुताबिक जेसिका लैंगफोर्ड मियामिसबर्ग मिडिल स्कूल में साल 2008 तक बतौर टीचर कार्यरत थीं जब पीड़ित बच्चे ने जेसिका की शिकायत की तो उसके बाद जेसिका लैंगफोर्ड ने इस्तीफा दे दिया था। खबर के मुताबिक टीचर रहते हुए इन्होंने अपने एक 14 साल के स्टूडेंट के साथ ना केवल ओरल सेक्स किया बल्कि उस छात्र को सेक्स करने के लिए मजबूर भी किया।

दस्तावेजों के मुताबिक जेसिका लैंगफोर्ड ने दो बार 14 साल के बच्चे के साथ ओरल सेक्स किया और फिर जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने उसके साथ सेक्स भी किया। बच्चे पर इस घटना का बहुत बुरा प्रभाव पड़ा। जब माता पिता को इस घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने इसकी शिकायत की और फिर जेसिका लैंगफोर्ड के खिलाफ मुकदमा चलाया गया।

आपको बता दें कि जेसिका लैंगफोर्ड की इस हरकत से स्कूल प्रशासन भी सन्न था। पहले तो प्रशासन को समझ ही नहीं आया कि जेसिका लैंगफोर्ड ऐसा क्यों करेंगी। लेकिन बच्चे की गवाही के बाद जेसिका लैंगफोर्ड से उनका इस्तीफा ले लिया गया।

खबरों के मुताबिक बच्चे के दिल और दिमाग पर काफी बुरा असर पड़ा है। जेसिका लैंगफोर्ड ने जिस तरह से उसका यौन शोषण किया है वो सबके लिए चौंकाने वाला था। बच्चा डर के मारे किसी से बता भी नहीं पा रहा था कि वो स्कूल जाता तो पढ़ने है लेकिन उसके साथ उसकी टीचर इतनी घिनौनी हरकत करती है।

 

इसे भी पढ़िए:   जीजा के साथ खेत में सेक्स कर रही थी साली, जीजा को पीटकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

Leave a Reply

Top