You are here
Home > अपराध > पति ने नशीला पदार्थ खिलाकर पत्नी के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, दहेज का मामला

पति ने नशीला पदार्थ खिलाकर पत्नी के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, दहेज का मामला

पति

पति ने नशीला पदार्थ खिलाकर पत्नी के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध, दहेज का मामला , यूपी के मेरठ में एक नवविवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने और ससुराल वालों पर गैंगरेप करने का गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस ने जब महिला की शिकायत नहीं सुनी तो उसने सीधे पीएमओ को चिट्ठी लिख शिकायत भेजी। प्रधानमंत्री के दफ्तर से पत्र का जवाब आने के बाद शहर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है। हालांकि आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद तस्वीोर साफ हो सकेगी और फिर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी नव विवाहिता ने पीएम को भेजी शिकायत में बताया कि उसकी शादी मीरापुर क्षेत्र में हुई थी। आरोप है कि ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे, जिसके चलते उसने अपनी ससुराल वालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पहले समझौता के लिए उसे बुलाया था। जहां पर पति ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे कुकर्म और बाकी ससुराल वालों ने उसके साथ गैंगरेप किया। शहर कोतवाल पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

उल्ले खनीय है कि बीते महीने ही शहर के एक मोहल्ले की विवाहिता से चिकित्सक को दिखाने के बहाने सात लोगों ने गैंगरेप किया था। आरोपी पीड़िता को अचेत अवस्था में उसके मकान के बाहर फेंककर फरार हो गए थे। मामले को लेकर लोगों ने शहर कोतवाली पर हंगामा कर दिया था। एसएसपी और एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला शांत किया था।

पति की एक और करतूत, रामपुर में भी ऐसा ही मामला आया सामने

दूसरी तरफ रामपुर में भी ऐसी ही घटना हुई है। दहेज में कार न मिलने पर महिला को ससुराल में शारीरिक और मानसिक यातनाएं झेलनी पड़ीं। ससुर ने उसके साथ छेड़छाड़ की और पति ने कुकर्म किया। पीड़िता ने ससुरालियों के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा कराया है। पीड़िता थाना अजीमनगर क्षेत्र की रहने वाली है। आठ माह पहले उसका निकाह केमरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से हुआ था। शादी में हैसियत के मुताबिक दान-दहेज दिया। आरोप है कि ससुराली दहेज से खुश नहीं थे। वे दहेज में अल्टो कार, दो लाख रुपये और एलईडी की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट करते। बेटी का घर बचाने को उसके पिता ने सितंबर माह में 50 हजार रुपये भी ससुरालियों को दिए। कुछ दिन सब ठीक रहा, लेकिन बाद में फिर उसके साथ बुरा बर्ताव किया जाने लगा। महिला का पति रात में मोबाइल पर अश्लील फिल्में देखता था और बाद में उसके साथ कुकर्म करने लगा। ससुर भी उस पर बुरी नजर रखने लगे। उसके साथ छेड़खानी करने लगे। महिला ने ससुरालियों से शिकायत की तो उसे ही मारपीटकर 10 दिन पहले घर से निकाल दिया। महिला मायके आ गई। उसने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने पति उसमान, ससुर अब्दुल रहमान, सास और ननद के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा किया है।

इसे भी पढ़िए:   जीजा के साथ खेत में सेक्स कर रही थी साली, जीजा को पीटकर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

Leave a Reply

Top